1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal news activists protest against the murder of bjp leader in dinhata

Bengal News: दिनहाटा में हुए BJP नेता की हत्या के खिलाफ कार्यकर्ताओं ने किया विरोध-प्रदर्शन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
bjp news
bjp news
prabhat khabar

कोलकाता: कूचबिहार के दिनहाटा में कथित भाजपा नेता की हत्या की घटना के खिलाफ गुरुवार को उत्तर 24 परगना जिले में कई जगहों पर भाजपा समर्थकों ने थानों के सामने विरोध प्रदर्शन किया. इसी क्रम में बेलघरिया थाने के सामने भाजपा की महिला मोर्चा ने विरोध जताते हुए काफी देर तक प्रदर्शन किया.

मौके पर उपस्थित उत्तर कोलकाता शहरी अंचल की जिला महिला मोर्चा की अध्यक्ष डॉली गुहा के नेतृत्व में थाने में एक ज्ञापन सौंपा गया. वहीं, उत्तर दमदम दो नंबर मंडल भाजपा की ओर से भी दिनहाटा की घटना के खिलाफ निमता के कल्चर मोड़ के पास पथावरोध किया गया गया. साथ ही समर्थकों ने निमता की घटना को लेकर भी विरोध जताया.

मालूम हो कि बुधवार सुबह कूचबिहार के दिनहाटा शहर के भाजपा कार्यालय के नजदीक पशु अस्पताल के बरामदे से भाजपा नेता व दिनहाटा टाउन मंडल के अध्यक्ष अमित सरकार का फंदे से लटका शव बरामद किया गया था. भाजपा ने आरोप लगाया है कि तृणमूल ने भाजपा नेता की हत्या कर शव को लटकाया गया. हम इस घटना की निंदा करते हैं. तृणमूल अपनी जमीन खिसकती देख हिंसा पर उतर आयी है. जनता चुनाव में इसका जवाब तृणमूल कांग्रेस सूद समेत वापस लौटायेगी.

दिनहाटा में भाजपा मंडल अध्यक्ष अमित सरकार की हत्या का आरोप लगाते हुए भवानीपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत भाजपा युवा मोर्चा मंडल 1 व 2 की ओर से भवानीपुर थाने का घेराव किया गया. प्रदर्शनकारियों ने राज्य सरकार व स्थानीय पुलिस प्रशासन पर भी आरोप लगाया.

भाजपा के एक प्रतिनिधिदल ने भवानीपुर थाने के प्रभारी को एक ज्ञापन भी दिया. थाना घेराव में भाजपा उम्मीदवार रुद्रनील घोष के अलावा भाजपा नेता नवीन मिश्रा, प्रकाश झा, संजीव शर्मा, अजय अग्निहोत्री, ओमप्रकाश मिश्रा, मुकेश सिंह, पंकज प्रसाद, भीम वर्मा, शंकर चौधरी, ज्योति सिंह, बसंती जैसवारा, सुरेश चौधरी, रितेश सिंह, रवींद्र चौधरी, राजा मल्लिक, अभिषेक गुप्ता, सरदार बिट्टू सिंह व बड़ी तादाद में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे.

Posted By- Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें