1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal news a fire broke out in the house of a bjp worker in north 24 parganas charges leveled at tmc

Bengal News: उत्तर 24 परगना में भाजपाकर्मी के घर में लगी आग, TMC पर लगया आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
उत्तर 24 परगना में भाजपाकर्मी के घर में लगी आग
उत्तर 24 परगना में भाजपाकर्मी के घर में लगी आग
Prabhat Khabar

कोलकाता: उत्तर 24 परगना जिले के जगदल थाना अंतर्गत मंडलपाड़ा खालपाड़ा इलाके में शुक्रवार रात एक भाजपा कार्यकर्ता के घर आग लग गयी. आरोप है कि कुछ असामाजिक तत्वों ने आग लगायी है. आग में मकान में रखीं दो बाइक और एक कार पूरी तरह से जल गयीं. घटना की थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है. आरोप है कि तृणमूल समर्थित बदमाशों ने आग लगायी है, हालांकि तृणमूल ने आरोपों को खारिज किया है.

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित कार्यकर्ता का नाम प्रशांत कर है. उनका कहना है कि उनका एक कमरा किराये पर लेकर उसमें दफ्तर खोला गया था. निलांजन साहा समेत कई लोग रहकर काम कर रहे थे. उनका आरोप है कि देर रात एक बजे के करीब किसी ने घर में आग लगा दी, जिसमें दो बाइक और कार जल गयीं. मकान भी क्षतिग्रस्त हुआ है. आग की घटना की खबर पाकर मौके पर दमकल का एक इंजन पहुंचा था. बताया जा रहा है कि दो महिलायें बीमार पड़ गयीं.

मिली जानकारी के अनुसार, उस घर को भाड़ा पर लेकर कुछ लोग वेब पोर्टल का काम कर रहे थे. इलाके की समस्याओं को लेकर वे लोग काम कर रहे थे. पीड़ित निलांजन का आरोप है कि रात में कुछ लोगों ने आकर पहले शासक दल का होकर काम नहीं करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी. फिर रात में आग लगा दी गयी.

इधर खबर पाकर चुनावी दौरे पर गये केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने घटनास्थल का जायजा लिया. उन्होंने कहा है कि यह तृणमूल की गुंडागर्दी की निशानी है. इस मामले में पुलिस अधिकारी से बात की है. उन्होंने आश्वासन दिया है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जायेगा. इधर, तृणमूल नेता सोमनाथ श्याम ने भाजपा के आरोप को निराधार बताया है. बैरकपुर के डीसी (नार्थ) अमरनाथ के ने बताया कि दो बाइक, एक कार और घर का एक जल गया है.

Posted by- Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें