1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal latest news tmc candidate from north 24 parganas madan mitra admitted in hospital know what is the problem

उत्तर 24 परगना से TMC उम्मीदवार मदन मित्रा अस्पताल में भर्ती, जानिये क्या है तकलीफ?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 मदन मित्रा
मदन मित्रा
Twitter

कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के कमरहट्टी विधानसभा चुनाव क्षेत्र से तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवार और कद्दावर नेता मदन मित्रा एक बार फिर बीमार पड़ गये हैं. बुधवार को सांस की तकलीफ के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जाता है कि बुधवार दोपहर मदन मित्रा की तबीयत बिगड़ गयी, उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, वह ठीक से सांस नहीं ले पा रहे थे. आनन-फानन में उन्हें कोलकाता स्थित एसएसकेएम अस्पताल लाया गया, जहां वुडबर्न वार्ड में भर्ती किया गया है.

इससे पूर्व, पांचवें चरण के मतदान के समय यानी विगत शनिवार को उन्हें सांस की तकलीफ हुई थी, जिसके कारण उन्हें रथतला पार्टी कार्यालय में ऑक्सीजन मास्क पहने देखा गया था. चिकित्सकों ने बताया था कि दिनभर उन्हें काफी तनाव होने के कारण तबीयत बिगड़ी है. हालांकि उनका प्रेशर ठीक है, लेकिन उन्हें आराम की जरूरत है. इसके बाद बुधवार को वह फिर से अस्वस्थ हो गये, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है.

वहीं बता दें की विधानसभा में वाममोर्चा विधायक दल के नेता सुजन चक्रवर्ती कोरोना से संक्रमित हो गये हैं. सुजन चक्रवर्ती इस बार जादवपुर से चुनाव लड़ रहे हैं और इस इलाके में चौथे चरण में ही मतदान हो चुका है. मंगलवार को सीने में दर्द के बाद उनका सिटी स्कैन किया गया था और चिकित्सकों के परामर्श पर कोलकाता के इएम बाइपास स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं. नियमानुसार उनकी कोविड जांच की गयी थी, जिसकी रिपोर्ट बुधवार तड़के आयी है. वह पॉजिटिव पाये गये हैं. डॉक्टर ने बताया है कि उनकी हालत फिलहाल स्थिर है और केवल लक्षण नजर आये हैं. इधर, श्री चक्रवर्ती के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद राज्य भर में माकपा नेताओं की चिंता बढ़ गयी है.

Posted By: Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें