1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal latest news bomb sack found near bjp worker house in north dinajpur area tmc charged

उत्तर दिनाजपुर में BJP कार्यकर्ता के घर के पास मिली बम से भरी बोरी, TMC पर लगाया आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
उत्तर दिनाजपुर क्षेत्र में BJP कार्यकर्ता के घर के पास मिली बम से भरी बोरी, TMC पर लगया आरोप
उत्तर दिनाजपुर क्षेत्र में BJP कार्यकर्ता के घर के पास मिली बम से भरी बोरी, TMC पर लगया आरोप
Prabhat Khabar

कालियागंज: मतदान से ठीक एक दिन पहले उत्तर दिनाजपुर जिले के कालियागंज विधानसभा क्षेत्र में एक भाजपा कार्यकर्ता के घर के पास एक बोरी में बम मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. कलियागंज विधानसभा क्षेत्र के बरुआ ग्राम पंचायत के दक्षिण गोयालपाड़ा इलाके में आज इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन समेत आम लोग सकते में हैं. बम बरामद होने की खबर मिलते ही रायगंज थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर इलाके को घेर लिया. पुलिस बम बरामद कर घटना की जांच शुरू कर दी है. इधर भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस पर चुनाव से पहले इलाके में अशांति और आतंक का माहौल बनाने के लिए यहां बम रखने का आरोप लगाया है.

दूसरी ओर तृणमूल कांग्रेस ने इन आरोपों को खारिज करते हुए कहा भाजपा इस इलाके में अपनी जमीन खो दी है और खुद यहां बम रख कर सत्तारूढ़ पार्टी को बदनाम करने की कोशिश कर रही है. गौरतलब है कल सुबह से उत्तर दिनाजपुर में मतदान शुरू होगा. एक दिन पहले बुधवार को कालियागंज विधानसभा के भाजपा संचालित ग्राम पंचायत के दक्षिण गोयालपाड़ा के बूथ नंबर 28 में भाजपा कार्यकर्ता विकास सरकार के घर के सामने ताजा बम का एक बैग मिला. घटना को लेकर इलाके के लोग दहशत में है.

खबर मिलते ही रायगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर बम निष्क्रिय करने में जुट गये. भाजपा कार्यकर्ता विकास सरकार की पत्नी मल्लिका सरकार ने कहा कि वह सुबह घर का कचरा फेंकने यहां आयी थी, तभी उन्होंने देखा एक बोरे में बम पड़ा है.मल्लिका देवी ने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस इलाके में आतंक और भय का माहौल बनाने के लिए यहां बम रखवाया.

भाजपा कर्मी मल्लिका सरकार ने कहा, ‘हम डरनेवाले नहीं हैं. हम इससे निपटने के लिए तैयार हैं.’ स्थानीय तृणमूल कांग्रेस नेता नजिमुल रहमान ने कहा कि बूथ संख्या 266 में 90 प्रतिशत मतदाता तृणमूल कांग्रेस के हैं. इस क्षेत्र में बम प्लांट करने का कोई सवाल ही नहीं उठता.उन्होंने भाजपा पर साजिश के तहत इस घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया. इसके साथ ही उन्होंने भाजपा पर पूरे राज्य में इस तरह की साजिशों को अंजाम देने का आरोप लगाया.

Posted By: Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें