1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal fourth phase of election 2021 isf candidate gherao in bhangar south 24 parganas road blockade on arrest of tmc supporter

Bengal Chunav 2021: दक्षिण 24 परगना के भांगड़ में ISF कैंडिडेट का घेराव, TMC समर्थक की गिरफ्तारी पर सड़क जाम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 दक्षिण 24 परगना के भांगड़ में आइएसएफ कैंडिडेट का घेराव, TMC समर्थक की गिरफ्तारी पर सड़क जाम
दक्षिण 24 परगना के भांगड़ में आइएसएफ कैंडिडेट का घेराव, TMC समर्थक की गिरफ्तारी पर सड़क जाम
prabhat khabar

नम्रता पांडेय: दक्षिण 24 परगना जिले के भांगड़ विधानसभा में चौथे चरण की वोटिंग के दौरान संयुक्त मोर्चा के आइएसएफ कैंडिडेट नौशाद सिद्दीकी का घेराव कर दिया. इस घटना का आराेप टीएमसी पर लगाया गया है. कैंडिडेट्स का घेराव और गाली-गलौज के मामले में एक टीएमसी समर्थक को गिरफ्तार किया गया. टीएमसी समर्थक की गिरफ्तारी पर गुस्सायी टीएमसी समर्थकों ने सड़क जाम कर दिया.

घटना की सूचना पाकर बड़ी संख्या में पुलिस और सेंट्रल फोर्स के जवान मौके पर पहुंचे तथा स्थिति को नियंत्रित किया. घटना को लेकर बताया गया, चौथे चरण की वोटिंग के दौरान आइएसएफ समर्थकों को वोट देने नहीं दिया जा रहा था. आरोप है कि टीएमसी के गुंडे उन्हें रोक रहे थे. इस घटना की सूचना पाकर आइएसएफ कैंडिडेट नौशाद सिद्दीकी मौके पर पहुंचे. नौशाद सिद्दीकी के वहां पहुंचने पर टीएमसी समर्थकों ने उन्हें घेर लिया. इसके बाद उन पर गाली- गलौज की गयी.

नौशाद सिद्दीकी का आरोप है कि टीएमसी समर्थकों ने उन्हें गालियां दी. इसके बाद उनसे धक्का-मुक्की की गयी. बाद में पुलिस और सेंट्रल फोर्स के मौके पर पहुंचने पर मामला शांत हुआ. घटना में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया हैं. आरोपी टीएमसी समर्थक बताये गये हैं. वहीं इस घटना के विरोध में टीएमसी समर्थकों ने सैहता-सोनारपुर रोड अवरोध कर प्रदर्शन किया. मौके पर पहुंची पुलिस और सेंट्रल फोर्स को भी घेर कर टीएमसी समर्थकों ने प्रदर्शन किया. बाद में बड़ी संख्या में फोर्स पहुंची और मामले को शांत किया. घटना के बाद इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस की तैनाती की गयी है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें