1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal elelction latest news bjp workers attacked and vandalized in hadova charges leveled at tmc

Bengal Election 2021: हाड़ोवा में भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला व तोड़फोड़, TMC पर लगाया आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengal Elections 2021
Bengal Elections 2021
Prabhat Khabar

कोलकाता: उत्तर 24 परगना जिले के हाड़ोवा में फिर भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले किये गये. चुनाव प्रचार के दौरान उनकी गाड़ियों में तोड़फोड़ की गयीं. आरोप है कि तृणमूल के कार्यकर्ताओं ने हमले किये हैं, जबकि तृणमूल ने आरोप को खारिज किया है. जानकारी के मुताबिक, हाड़ोवा थानांतर्गत के लेबुतला इलाके में हाड़ोवा के भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र साहा के लिए चुनाव प्रचार किया जा रहा था.

आरोप है कि उसी दौरान तृणमूल समर्थित बदमाशों ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले शुरू कर दिये. साथ ही भाजपा नेताओं की गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की. कई भाजपा कार्यकर्ता जख्मी हुए हैं, जिन्हें हाड़ोवा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटनास्थल पर हाड़ोवा थाने की पुलिस पहुंची थी. भाजपा समर्थकों ने पुलिस को घेरकर काफी देर विरोध प्रदर्शन किया और आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग की.

हाड़ोवा के भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र साहा का कहना है कि भाजपा की रैली शेष होने के बाद तृणमूल के बदमाशों ने पूर्व योजना के तहत हमले किये और गाड़ियों में तोड़फोड़ व मारपीट की. इधर, तृणमूल नेता हाफिज अहमद का कहना है कि भाजपा के ही नये और पुराने कार्यकर्ताओं के बीच की मारपीट हुई है. इसमें तृणमूल का कोई हाथ नहीं है.

वहीं, बुधवार रात बागनान के तामूलतला, जलपाइ और नाचक गांव में भाजपा कार्यकर्ताओं के घरों में तोड़फोड़ की गयी. बताया जा रहा है कि 10 घरों में तोड़फोड़ व लूटपाट की गयी. हमले का आरोप तृणमूल समर्थकों पर लगा है. वारदात को अंजाम देने के पहले बमबाजी की गयी. घटना की खबर मिलते ही पुलिस और केंद्रीय बल के जवान मौके पर पहुंचे. घटनास्थल से कई बम बरामद किये गये. बागनान सीट से भाजपा प्रत्याशी अनुपम मल्लिक ने बताया कि तृणमूल कांग्रेस चुनाव से पहले ही हार मान चुकी है. यही कारण है कि आये दिन तृणमूल कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी चरम पर है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें