1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal elelction 2021 cpim state secretary suryakant mishra statement trinamool and bjp are same and election result after aliance govt

Bengal Election 2021: TMC और BJP के बीच है सांठगांठ, चुनाव बाद दोनों मिलकर बना लेगी सरकार - माकपा नेता सूर्यकांत मिश्रा का दावा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
West Bengal Election 2021
West Bengal Election 2021
Prabhat Khabar

पुरुलिया: रघुनाथपुर विधानसभा क्षेत्र के संयुक्त मोर्चा के समर्थित माकपा उम्मीदवार गणेश बाउरी के समर्थन में मंगलवार एक रोड शो का आयोजन किया गया. रघुनाथपुर ब्लॉक डांगा इलाके से यह पदयात्रा आरंभ होकर रघुनाथपुर शहर के परिक्रमा करते हुए नये बस स्टैंड के समक्ष एक सभा के माध्यम से समाप्त हुई.

इस मौके पर सूर्यकांत मिश्रा ने केंद्र एवं राज्य सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा यह दोनों सरकारें एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं. आज जो भाजपा के नेता कह रहे हैं, राज्य में डबल इंजन की सरकार, इसे मदद कर रही तृणमूल कांग्रेस की सरकार. यही है इनके डबल इंजन सरकार का फार्मूला. उन्होंने कहा आज जो नेता तृणमूल कांग्रेस में हैं, वह कल भाजपा में होंगे.भाजपा के जो नेता हैं, वे तृणमूल कांग्रेस के साथ भी नजर आ रहे हैं.

इससे साफ है कि दोनों दलों में सेटिंग है. भाजपा को वोट देना मतलब तृणमूल कांग्रेस को वोट देना है और तृणमूल कांग्रेस को वोट देना मतलब भाजपा को वोट देना है और यह दोनों राजनीतिक दल जब तक देश और राज्य में रहेंगे, सांप्रदायिक दंगे होंगे, विकास नहीं होगी, बेरोजगार बेरोजगार ही रह जायेंगे.

मूल्य वृद्धि होते रहेगा. इसके खिलाफ एकमात्र लड़ाई कर रही है संयुक्त मोर्चा. उन्होंने कहा कि आज वामपंथी दलों के साथ-साथ कांग्रेस तथा आइएफएस राज्य में शांति स्थापना से लेकर विकास की गति को बढ़ाने, बेरोजगारों को नौकरी देने के उद्देश्य से लगातार कार्य कर रही है और इस बार विधानसभा चुनाव में लोग संयुक्त मोर्चा को ही सत्ता में लानेवाले हैं. इसके लिए आप सब को एकजुट होकर कंधे से कंधा मिला कर कड़ी से कड़ी लड़ाई लड़ कर इस राज्य से भाजपा को खदेड़ना होगा.

Posted By- Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें