1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election violence latest news bjp bengal state president dilip ghosh car attacked in shitalkuchi in cooch behar bjp accused tmc for the attack abk

BJP के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की गाड़ी पर हमला, पार्टी नेता दीपक राय की कार भी तोड़ी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
BJP के दिग्गज नेता दिलीप घोष की गाड़ी पर हमला, पत्थरबाजी की घटना में बाल-बाल बचे प्रदेश अध्यक्ष
BJP के दिग्गज नेता दिलीप घोष की गाड़ी पर हमला, पत्थरबाजी की घटना में बाल-बाल बचे प्रदेश अध्यक्ष
फाइल फोटो

Begnal Chunav 2021: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में राजनीतिक हिंसा की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. अब, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की गाड़ी पर हमला करने की खबर सामने आई है. बताया जाता है कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष कूचबिहार के शीतलकुची से चुनावी सभा में शामिल होकर लौट रहे थे. इसी दौरान उनकी कार पर पथराव कर दिया गया. घटना में दिलीप घोष को चोट नहीं आई है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष की गाड़ी पर हमले के बाद बंगाल की सियासत गरमा गई है.

घटना के पीछे ममता बनर्जी: दिलीप घोष

दिलीप घोष ने जी 24 घंटा चैनल से बात करते हुए कहा कि पत्थरबाजी में उनके हाथ में चोट लगी है. अचानक हुए हमले से सभी सहम गए. दिलीप घोष ने सीधे तौर पर टीएमसी चीफ ममता बनर्जी को घटना के लिए जिम्मेदार ठहराया है. दिलीप घोष के मुताबिक ममता बनर्जी चुनावी सभाओं में भाषण के जरिए लोगों को उकसा रही हैं. इसी का नतीजा है उनके ऊपर हमला हुआ है. उन्होंने घटना की कड़ी निंदा की है.

बीजेपी नेता की गाड़ी में भी तोड़फोड़

दूसरी तरफ कूचबिहार में चुनाव प्रचार में उतरे बीजेपी नेता दीपक राय की कार में तोड़फोड़ की घटना भी सामने आई है. घटना में कुछ बीजेपी समर्थक भी घायल हो गए. घटना को लेकर टीएमसी पर आरोप लगाया गया है. इससे कूचबिहार के सिताई इलाके में तनाव है. बता दें 10 अप्रैल को चौथे चरण का चुनाव होना है. चौथे चरण के लिए कूचबिहार में बीजेपी नेता दीपक राय प्रचार कर रहे थे. इसी दौरान उनकी कार पर हमला किया गया. हमले में कार के पीछे का शीशा टूट गया.

बंगाल में लगातार हो रही हिंसक घटनाएं

घटना को लेकर टीएमसी पर आरोप लगाया गया है. वहीं, टीएमसी ने बीजेपी के आरोपों को खारिज कर दिया है. अगर दिलीप घोष की बात करें तो उन पर पहले भी हमले हो चुके हैं. वहीं, तीसरे चरण की वोटिंग के दौरान भी बीजेपी और टीएमसी के बीच झड़प हुई थी. यहां तक कि टीएमसी की आरामबाग से कैंडिडेट सुजाता मंडल खान ने खुद पर हमले का आरोप लगाया था. सुजाता मंडल खान ने प्लानिंग के तहत खुद पर हमले की बात की थी. सुजाता मंडल खान पर हमले के बाद चुनाव आयोग ने रिपोर्ट भी मांगी थी. वहीं, बीजेपी नेता टीएमसी पर राज्य में हिंसा की राजनीति करने का आरोप लगाते दिखे थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें