1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election news trinamool leader car vandalized in north 24 pargana police engaged in investigation

Bengal Election News: उत्तर 24 परगना में तृणमूल नेता की गाड़ी में तोड़फोड़, जांच में जुटी पुलिस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
उत्तर 24 परगना में तृणमूल नेता की गाड़ी में तोड़फोड़, जांच में जुटी पुलिस
उत्तर 24 परगना में तृणमूल नेता की गाड़ी में तोड़फोड़, जांच में जुटी पुलिस
Prabhat Khabar

कोलकाता: पांचवें चरण के मतदान के समाप्त होने के बाद उत्तर 24 परगना के मिनाखां विधानसभा क्षेत्र की तृणमूल उम्मीदवार उषा रानी मंडल के पति की गाड़ी पर हमला कर तोड़फोड़ करने का आरोप भाजपा समर्थकों पर लगाया गया है. यह घटना मिनाखां के कुलटी पंचायत के पुराना कामारगति इलाके की है. घटना को लेकर इलाके में तनाव है. खबर मिलते ही मिनाखां थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गयी.

खबरों के अनुसार तृणमूल प्रत्याशी के पति व ब्लॉक अध्यक्ष मृत्युंजय मंडल मतदान के दौरान घायल कार्यकर्ता से मिलकर रात 11 बजे के करीब घर लौट रहे थे. आरोप है कि उसी दौरान 40 नंबर बूथ के निकट भाजपा के कई सदस्यों ने उन पर हमला कर दिया. उनकी गाड़ी में तोड़-फोड़ की गयी. आरोप है कि रात के अंधेरे का फायदा उठा कर बदमाश भाग निकले.

मृत्युंजय मंडल ने दावा किया कि अगर ठीक समय में गाड़ी से बाहर निकल कर वह नहीं भागते, तो उनकी जान जा सकती थी. इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. वहीं, बशीरहाट महकमे के कई विधानसभा क्षेत्रों के इलाकों में तृणमूल समर्थकों के घर में तोड़फोड़ किये जाने का आरोप है. कहीं भाजपा तो कहीं आइएसएफ समर्थकों के घर पर भी हमला कर तोड़फोड़ की गयी. घटना को लेकर रातभर इलाके में तनाव का माहौल बना रहा. स्थिति को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है.

दूसरी तरफ, संदेशखाली विधानसभा क्षेत्र के अग्रहाटी इलाके में भाजपा के दो कार्यकर्ताओं के घर तोड़फोड़ करने का आरोप तृणमूल समर्थकों पर लगाया गया है. बताया गया कि इस घटना में भाजपा कार्यकर्ता भास्कर सरदार गंभीर रूप से घायल हो गये.

Posted By: Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें