1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election news tmc and jdu workers clash in shalimar file a complaint

बंगाल चुनाव 2021: शालीमार में भिड़े TMC और JDU के कार्यकर्ता, शिकायत दर्ज

By AvinishKumar Mishra
Updated Date
 शालीमार में भिड़े TMC और JDU के कार्यकर्ता
शालीमार में भिड़े TMC और JDU के कार्यकर्ता
Prabhat Khabar

हावड़ा: शिवपुर थाना अंतर्गत शालीमार कोयला डिपो इलाके के पीटीआर साइडिंग में तृणमूल कांग्रेस व जनता दल (यूनाइटेड) के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गयी. मारपीट में दोनों ओर से कई कार्यकर्ता घायल हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालत गंभीर होने के चलते एक घायल को कोलकाता रेफर किया गया है. इस बाबत दोनों पक्षों की ओर से थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है.

घटना में चार लोग गिरफ्तार हुए हैं. तृणमूल कार्यकर्ता विशाल सिंह ने बताया कि उसके पिता विनोद सिंह पर जानलेवा हमला हुआ. उन्हें बचाने गये मां, भाई, बहन भी घायल हो गये हैं. इस बाबत पूछने पर दक्षिण-हावड़ा से जदयू प्रत्याशी श्रीकांत घोष ने आरोप लगाया कि चुनाव के पहले से तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता हिंसा व मारपीट पर उतारू हैं. चुनाव के दिन बूथ पर जदयू के एजेंट को बैठने नहीं दिया गया था. इसे लेकर गुरुवार को दोनों दलों के समर्थक भिड़ गये.

इधर, नदिया के कल्याणी थानांतर्गत गयेशपुर में भाजपा नेता व पार्टी के कल्याणी-एससी सेल के सचिव सुजान सिंह व एक अन्य भाजपा कार्यकर्ता के घरों पर हमले किये गये. हमले में कार्यकर्ता के टोटो में भी तोड़फोड़ की गयी. पीड़ित कार्यकर्ता आकाश दास ने बताया कि देर रात जब वह घर पर नहीं था, तभी तृणमूल समर्थित बदमाशों ने हमला किया. उसकी टोटो गाड़ी को तोड़ डाला गया.

इलाके में भाजपा के झंडे लगाये जा रहे थे. तभी कुछ तृणमूल कार्यकर्ताओं ने आकर उन्हें धमकाया. फिर रात 10:30 बजे सुजान सिंह के घर पर भी हमला किया गया. गयेशपुर-भाजपा के मंडल अध्यक्ष विश्वजीत पाल ने बताया कि तृणमूल को हार की आहट मिल गयी है, इसलिए हमले किये जा रहे हैं.

Posted By: Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें