1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election news tmc and bjp supporters clash in bjp candidate payel sarkar campaign complaint lodged in police station

Bengal Election News: BJP उम्मीदवार पायल सरकार के प्रचार में भिड़े तृणमूल और भाजपा समर्थक, शिकायत दर्ज

By Guest Contributor
Updated Date
BJP उम्मीदवार पायल सरकार के प्रचार में भिड़े तृणमूल व भाजपा समर्थक
BJP उम्मीदवार पायल सरकार के प्रचार में भिड़े तृणमूल व भाजपा समर्थक
twitter

कोलकाता: दक्षिण कोलकाता में बेहला (पूर्व) से भाजपा उम्मीदवार पायल सरकार की तरफ से रविवार को किये जा रहे चुनाव प्रचार के दौरान तृणमूल एवं भाजपा समर्थक आपस में उलझ पड़े. इसे लेकर कुछ समय तक इलाके में अशांति व्याप्त हो रही. पायल सरकार ने इलाके में तृणमूल कार्यकर्ताओं पर भाजपा समर्थकों पर हमला करने का आरोप लगाया है. इस घटना को लेकर ठाकुरपुकुर इलाके में काफी देर तक तनाव व्याप्त रहा. पायल ने इस घटना के बाद ठाकुरपुकुर थाने में शिकायत दर्ज करायी है.

वहीं इस घटना पर बेहला (पूर्व) से तृणमूल उम्मीदवार रत्ना चटर्जी का आरोप है कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने तृणमूल की एक महिला समर्थक पर हमला किया है. वह खुद उस महिला कार्यकर्ता को बचा कर ले गयी हैं. अस्पताल में वह महिला चिकित्साधीन हैं. भाजपा की तरफ से उनके समर्थकों पर हमला करने का जो आरोप लगाया जा रहा है, वह पूरी तरह से बेबुनियाद है. उनकी तरफ से भी ठाकुरपुकुर थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक रविवार को छुट्टी के दिन बेहला (पूर्व) से भाजपा उम्मीदवार पायल सरकार जोरशोर से चुनाव प्रचार कर रही थीं. उनका आरोप है कि अचानक ठाकुरपुकुर इलाके में 144 नंबर वार्ड के पास 15 से 20 लोगों ने भाजपा समर्थकों पर हमला कर हाथापाई शुरू कर दी. इसे लेकर इलाके में काफी देर तक तनाव व्याप्त रहा. पुलिस की तरफ से हस्तक्षेप कर स्थिति को सामान्य किया गया. इधर इसी विधानसभा क्षेत्र (बेहला पूर्व) से तृणमूल कांग्रेस की उम्मीदवार रत्ना चटर्जी ने भाजपा समर्थकों पर एक तृणमूल महिला समर्थक पर हमला करने का आरोप लगाया है

दोनों पक्ष की तरफ से दर्ज शिकायत की पुलिस जांच कर रही है. ज्ञात हो कि इस विधानसभा क्षेत्र में तृणमूल की रत्ना चटर्जी और भाजपा की पायल सरकार के बीच आमने-सामने लड़ाई है. बीते एक महीने से दोनों उम्मीदवार काफी जोरशोर से प्रचार कार्य में जुटे हैं. रविवार को दोनों राजनीतिक पक्ष के समर्थकों ने एक दूसरे पर हमला करने का आरोप लगा कर ठाकुरपुकुर थाने के सामने काफी देर तक विरोध प्रदर्शन किया. इसे लेकर काफी देर तक वहां स्थिति तनावपूर्ण रही.

Posted By- Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें