1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election news special focus on howrah before election police supervisor vivek dubey meeting with officers

Bengal Election 2021: चुनाव से पहले हावड़ा पर विशेष फोकस, अफसरों के साथ पुलिस पर्यवेक्षक विवेक दूबे ने की बैठक

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चुनाव से पहले हावड़ा पर विशेष फोकस
चुनाव से पहले हावड़ा पर विशेष फोकस
प्रभात खबर

हावड़ा: चुनाव के पहले जिले की स्थिति पर विशेष पुलिस पर्यवेक्षक विवेक दूबे ने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक की. इसमें जिले की डीएम मुक्ता आर्य, पुलिस आयुक्त सी सुधाकर, ग्रामीण हावड़ा के पुलिस अधीक्षक श्रीहरि पांडेय समेत सभी राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि भी शामिल थे. हालांकि बैठक के बारे में श्री दूबे ने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया.

जानकारी के अनुसार, उन्होंने पुलिस अधिकारियों से जिले के सभी संवेदनशील इलाकों व बूथों के बारे में जानकारी ली. बताया जा रहा है कि वह जल्द ही संवेदनशील इलाकों का दौरा करेंगे. यह बैठक हावड़ा स्टेशन के पास रेलवे ऑडिटोरियम में हुई. इसमें उपस्थित रहे तृणमूल कांग्रेस के सदर जिलाध्यक्ष भास्कर भट्टाचार्य ने बाद में आरोप लगाया कि भाजपा आपराधिक तत्वों को हावड़ा में बुला कर अशांति पैदा करना चाहती है. तृणमूल कांग्रेस ने इन सब की गिरफ्तारी की मांग की है.

भास्कर भट्टाचार्य ने कहा कि हावड़ा स्टेशन के आस-पास होटलों में बाहरी लोग आकर रह रहे हैं. उन्होंने होटलों में निगरानी रखने और नाका चेकिंग बढ़ाने की मांग की है. उधर, उक्त बैठक में शामिल रहे भाजपा नेता विनय अग्रवाल ने कहा कि संवेदनशील बूथों व इलाकों के नाम विवेक दूबे को बताये गये हैं. उनसे गुजारिश की गयी है कि वह इन इलाकों में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करें, ताकि मतदाताओं को मतदान केंद्र तक पहुंचने में डर ना लगे. भास्कर अग्रवाल ने बताया कि भाजपा की ओर से कुछ पुलिस अधिकारियों के खिलाफ विशेष पुलिस पर्यवेक्षक से शिकायत की गयी है.

Posted By- Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें