1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election news public outrage over mamta banerjee tearing up posters blamed on bjp

Bengal Election 2021: सीएम ममता बनर्जी के पोस्टर फाड़े जाने से समर्थकों में आक्रोश, बीजेपी पर आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ममता बनर्जी का पोस्टर फाड़े जाने से आक्रोश
ममता बनर्जी का पोस्टर फाड़े जाने से आक्रोश
Prabhat Khabar

दुर्गापुर: दुर्गापुर के विभिन्न इलाकों में इन दिनों पोस्टर फाड़े जाने की घटना दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. पोस्टर फाड़े जाने को लेकर राजनीतिक दल एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. पिछले दिनों दुर्गापुर के 19 नंबर वार्ड में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के पोस्टर व तृणमूल उम्मीदवार के पोस्टर पर दाग लगा दिये जाने से इलाके में आक्रोश है.

ऐसी ही घटना गुरुवार की सुबह 17 नंबर वार्ड अंतर्गत बेनाचिटी के उत्तरपल्ली इलाके में हुई, जहां इलाके की दीवार पर लगा मुख्यमंत्री का पोस्टर गायब पाया गया और कई पोस्टरों को फाड़ कर नीचे फेंक दिया गया था. खबर मिलते ही तृणमूल कांग्रेस के समर्थक घटनास्थल पर पहुंचे व भाजपा पर पोस्टर चोरी करने और फाड़ने का आरोप लगा कर हंगामा मचाने लगे. इलाके में इस तरह की घटना से तनाव व्याप्त हो गया.

सूचना पाकर दुर्गापुर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पोस्टर को जब्त करते हुए मामले की जांच शुरू की. घटना को लेकर चुनाव आयोग व दुर्गापुर थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी गयी है. तृणमूल समर्थक प्रकाश लाल श्रीवास्तव ने कहा कि गुरुवार की सुबह इलाके की कई दीवारों पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का फोटो लगाया गया था.

गुरुवार की सुबह कई पोस्टर गायब थे और कुछ पोस्टरों को फाड़ कर नीचे फेंक दिया गया था. स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी के इशारे पर ही इस तरह की घटना हुई है. इलाके में तृणमूल कांग्रेस का बढ़ते प्रभाव से भाजपा घबरा गयी है और इस तरह की गंदी राजनीति कर रही है. इस बारे में भाजपा नेताओं ने तृणमूल कांग्रेस के आरोपों को बेबुनियाद बताया.

Posted By: Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें