1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election news post poll murder in pursuda assembly demand for arrest

Bengal Election News: पुरसुड़ा विधानसभा में टीएमसी कार्यकर्ता की हत्या, बीजेपी पर आरोप

By Guest Contributor
Updated Date
Bengal election
Bengal election
prabhat khabar

मुरली चौधरी : पुरसुड़ा विधानसभा क्षेत्र में पोस्ट पोल मार्डर की घटना सामने आई है. इस घटना से इलाके के लोगों में काफी तनाव है. मृतक का नाम कानू दोलुई बताया जा रहा है (44),उसके पिता का नाम सन्यासी दोलुई बताया जा रहा है. टीएमसी ने मौत का आरोप बीजेपी पर लगाया है. वहीं बीजेपी ने इसे निराधआर बताया है.

वह अरूंडा गांव का रहने वाला है. तृणमूल कांग्रेस के जिला अध्यक्ष दिलीप यादव ने बताया है की कानू की मौत गुरुवार की रात हावड़ा के उदयनारायण पुर के पंचारुल अस्पताल में ही हो गई. कानू तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता है. मृतक की पत्नी का नाम आशिमा हैं, उनका एक बेटा और  एक बेटी है और वो दोनों दोनों भी तृणमूल कांग्रेस के समर्थक है.

मंगलवार को चुनाव खत्म होने के बाद भाजपा के आश्रित गुंडे उनके घर पर पहुंचे और कानू को उठा ले गए. फिर उन्होंने उसे कुछ दूर पर ले जाकर अधमरा कर छोड़कर भाग गए. इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई और कानू को अस्पताल में दाखिल कराया गया जहां उसकी मौत हो गई. दिलीप यादव ने प्रशासनिक अधिकारियों से अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग की है. बता दे की पुरसुड़ा विधानसभा क्षेत्र में तीसरे चरण में मतदान हो चूका है.

Posted By: Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें