1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election news members of panchayat committee of pandaveswar assembly constituency joined bjp

Bengal Election News: पांडवेश्वर विधानसभा क्षेत्र के पंचायत समिति के सदस्यों ने थामा भाजपा का दामन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पांडवेश्वर विधानसभा क्षेत्र के पंचायत समिति के सदस्यों ने थामा भाजपा का दामन
पांडवेश्वर विधानसभा क्षेत्र के पंचायत समिति के सदस्यों ने थामा भाजपा का दामन
Prabhat Khabar

पांडवेश्वर: पांडवेश्वर विधानसभा क्षेत्र के बंकोला भाजपा कार्यालय में पांडवेश्वर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार ने संवाददाता सम्मेलन का आयोजन किया. इस दौरान पांडवेश्वर पंचायत समिति के कर्माध्यक्ष अंजना गोराई और पूर्व पांडवेश्वर ब्लॉक के संयुक्त सचिव अजय गोराई ने तृणमूल कांग्रेस छोडकर भाजपा का झंडा थाम लिया.

इस अवसर पर जितेंद्र तिवारी ने कहा कि बीरभूम जिला के तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष अनुब्रत म‍‍ंडल पांडवेश्वर के हरिपुर में आकर जनसभा कर फिर एक बार माफिया राज कायम करना चाहते हैं, जो भाजपा किसी कीमत पर नहीं होने देगी.

उन्होंने कहा कि कोयला खदान एवं विभिन्न क्षेत्रों में बीरभूम के चार हजार युवकों को काम पर रखा गया था, जिससे यहां के बेरोजगार युवकों को काम नहीं मिला. उन्होंने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती फिर से यहां माफिया राज कायम करना चाहते हैं. लेकिन यहां की जनता अब ऐसा नहीं होने देगी. आगामी 11 अप्रैल को पांडवेश्वर विधानसभा के 49 शक्ति केंद्रों पर महिलाओं द्वारा शाम 5 बजे से 7 बजे तक रैली निकाली जाएगी.

इसके अलावा अनुव्रत मंडल को जवाब देने के लिए आगामी 19 तारीख को जिस जगह अनुव्रत मंडल की सभा हुई थी, वहां महिलाओं को लेकर जनसभा होगी. उन्होंने कहा कि मंडल के आने के बाद से ही पांडवेश्वर में बीजेपी का पार्टी कार्यालय दखल किया जा रहा है. मैं यह कहना चाहता हूं कि हम स्वेच्छा से पार्टी कार्यालय उन्हें दे देंगे. लेकिन दो मई के बाद उनकी उल्टी गिनती पार्टी कार्यालय से प्रारंभ होगी.

पूरे बंगाल में मोदी लहर दिख रही है. भारी बहुमत से भाजपा सरकार बनाने जा रही है. दूसरी ओर भाजपा प्रत्याशी जितेंद्र तिवारी की धर्मपत्नी चैताली तिवारी शीतलपुर इलाके में भाजपा के समर्थन में लोगों के घर घर जाकर प्रचार किया. इस दौरान उन्होंने शीतलपुर, डायमंड, छाई गादा, शीतलपुर ग्राम आदि इलाके की परिक्रमा की. इस मौके पर पांडेश्वर विधानसभा मंडल एक के उपाध्यक्ष कमल श्रीवास्तव, धीरज नोनिया, रवि रंजन, त्रिदेव राम, धीरज श्रीवास्तव आदि उपस्थित थे.

Posted By- Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें