1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election news in hindi tension triggered by bjp sabotage in rashbehari tmc accused

रासबिहारी में BJP के प्रचार रथ में तोड़फोड़ से इलाके में तनाव, TMC पर लगा आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रासबिहारी में  BJP के टैब्लो में तोड़फोड़ से तनाव, TMC पर लगा आरोप
रासबिहारी में BJP के टैब्लो में तोड़फोड़ से तनाव, TMC पर लगा आरोप
Prabhat khabar

कोलकाता: दक्षिण कोलकाता में रासबिहारी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत त्रिकोण पार्क के पास भाजपा के टैब्लो पर हमला करने का आरोप तृणमूल समर्थकों पर लगा है. भाजपा समर्थकों ने थाने में घटना की थाने में शिकायत दर्ज करायी है.

जानकारी के अनुसार को चुनाव प्रचार के आखिरी दिन टैब्लो लेकर भाजपा समर्थक चुनाव प्रचार कर रहे थे. आरोप है कि त्रिकोण पार्क के निकट जैसे ही भाजपा का टैब्लो पहुंचा,स्थानीय तृणमूल कार्यालय में बैठे तृणमूल समर्थक बाहर निकल आये और टैब्लो में चल रहे डि‌जिटल मैसेज को बंद करने को कहा.

इनकार करने पर तृणमूल समर्थकों ने टैब्लो में तोड़फोड़ करते हुए टैब्लो में मौजूद टीवी को तोड़ दिया, साथ ही उस पर लगे फ्लेक्स और बैनर भी फाड़ दिये गये. विरोध करने पर वहां मौजूद भाजपा समर्थकों पर रॉड और डंडे से हमला किया गया. घायलों को स्थानीय अस्पताल ले जाने पर प्राथमिक इलाज के बाद घर भेज दिया गया.

वहीं इस घटना के बाद भाजपा समर्थकों ने इलाके में विरोध-प्रदर्शन किया. तृणमूल की तरफ से इस आरोप को खारिज कर दिया गया है. तृणमूल की तरफ से कहा गया कि भाजपा समर्थक ही आपत्तिजनक बाते कर रहे थे. इसका विरोध करने पर वे मारपीट पर उतारू हो गये. पुलिस ने स्थिति को सामान्य किया.

Posted By: Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें