1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election news deadly attack on bjp district secretary of alipurduar charges on tmc

Bengal Election News: अलीपुरदुआर के भाजपा जिला सचिव पर जानलेवा हमला, TMC पर लगया आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengal Election News
Bengal Election News
Prabhat Khabar

अलीपुरदुआर: जिले के पश्चिम चेपानी गांव में रविवार को एक भाजपा जिला सचिव पर जानलेवा हमला किया गया. उन्हें बचाने की कोशिश में उनका भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गया. हमला का आरोप तृणमूल से जुड़े लोगों पर लगा है. हालांकि, तृणमूल ने आरोप को बेबुनियाद बताया है. जानकारी के अनुसार भाजपा के जिला सचिव अर्जुन देबनाथ पर एक व्यक्ति ने धारदार हथियार से हमला कर दिया.

अर्जुन को बचाने में उनका भाई असीम देवनाथ जख्मी हो गया. घटना को अंजाम देने के बाद भाग रहे हमलावर को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और जमकर पीटा. सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची सामुकतला थाने की पुलिस हमलावर को भीड़ के चंगुल से छुड़ा अपनी हिरासत में लिया. बाद में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. उसका नाम चिरंजीत देवनाथ है.

वह समुकतला थाना के पश्चिम चेपनी गांव का रहने वाला है.वहीं, घायल असीम देवनाथ को अलीपुरदुआर जिला अस्पताल पहुंचाया गया. वहां डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देख उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. रविवार शाम में जख्मी असीम को देखने के भाजपा जिलाध्यक्ष गंगा प्रसाद शर्मा, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष विप्लव दास आदि अस्पताल पहुंचे. भाजपा का आरोप है कि हमला तृणमूल कांग्रेस ने कराया है. वहीं, तृणमूल का कहना है कि आरोपी से तृणमूल का कोई लेना-देना नहीं है.

Posted By- Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें