1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election news bjp leader in jalpaiguri targeted the district president of trinamool youth congress said tolabaz

जलपाईगुड़ी में BJP नेता ने TMC युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष को तोलाबाज कहा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भाजपा नेता ने तृणमूल युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष को कहा तोलाबाज
भाजपा नेता ने तृणमूल युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष को कहा तोलाबाज
Prabhat Khabar

जलपाईगुड़ी: जलपाईगुड़ी सदर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार सौजीत सिंह ने तृणमूल युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष सैकत चटर्जी की विलासितापूर्ण जीवनशैली पर सवाल खड़ा करते हुए उनकी आय के स्रोत सार्वजानिक करने की मांग की है. प्रेसवार्ता में सौजीत सिंह ने सैकत चटर्जी का नाम लिए बगैर उन पर निशाना साधा.

कहा कि तृणमूल युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष वह विलासितापूर्ण जीवन कैसे जी सकते हैं. उनके पास बड़ी आय का कोई स्रोत नहीं है, फिर वह लग्जरी लाइफ जी रहे हैं. उन्होंने तृणमूल नेता पर तोलाबाजी करने का आरोप लगाया. भाजपा नेता ने कहा कि अब यह सब चलनेवाला नहीं है. वे अब दादागीरी नहीं करने देंगे. उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में इस बार भारी मतदान हुआ है.

भाजपा इस सीट पर भारी मतों से जीत हासिल करेगी. वहीं, तृणमूल युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष सैकत चटर्जी ने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि भाजपा जलपाईगुड़ी सीट पर तीसरे नंबर पर रहोगी. हार निश्चित देख भाजपा प्रत्याशी इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं.

सैकत ने कहा कि उनके पास एमकॉम एलएलबी की डिग्री है. भाजपा उम्मीदवार की शैक्षणिक योग्यता क्या है? उन्होंने कहा कि भाजपा नेता ने उनपर तोलाबाजी का जो आरोप लगाया है उसे साबित करना होगा, वरना वह मानहानि का केस करेंगे.

Posted By: Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें