1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election news bjp applicant accused of burning banner in jamuria complaint lodged

जामुड़िया में भाजपा प्रत्याशी का बैनर जलाने का आरोप, शिकायत दर्ज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जामुड़िया में भाजपा प्रार्थी का बैनर जलाने का आरोप, शिकायत दर्ज
जामुड़िया में भाजपा प्रार्थी का बैनर जलाने का आरोप, शिकायत दर्ज
Prabhat Khabar

जामुड़िया: जामुड़िया के कांटागोडिया गांव के बागानपाड़ा इलाके में भाजपा प्रत्याशी तापस राय के प्रचार के लिए लगाए बैनर को जला दिया गया. स्थानीय बीजेपी कर्मियों ने बताया कि रात के अंधेरे का फायदा उठाकर कुछ अपराधियों ने पोस्टर को जला दिया. उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों से उनलोगों को धमकी भी मिल रही है.

उन्होंने यह साफ नहीं किया है कि यह किसका काम है. जामुडिया थाना में इसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है. खबर मिलते ही जामुड़िया थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गयी. सोमवार इस घटना को लेकर इलाके का माहौल काफी गर्म हो उठा.

वहीं इधर,जामुड़िया विधानसभा क्षेत्र के बोरो एक अन्तर्गत वार्ड संख्या दो के शिरीशडांगा स्थित भाजपा कार्यालय में बीती रात मुख्य दरवाज़ा का तालातोड़ कर चोरी की घटना घटी. आलोक दास ने इस घटनाक्रम के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि प्रत्येक दिन की तरह रविवार की रात 10 बजे भाजपा पार्टी कार्यालय को चारों तरफ से बंद कर हम अपने घर चले गए थे.

लेकिन जब आकर देखा तो बाहर के मुख्य दरवाज़ा का ताला टूटा हुआ है. जब हमने भीतर जाकर देखा तो एलईडी एक टीवी एवं दो पंखे नहीं थे. साथ ही एक मिक्सर मशीन भी ग़ायब है, पीछे का दरवाजा का ताला भी टूटा हुआ था. जामुड़िया थाना को घटना की जानकारी दी गयी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Posted By: Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें