1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election latest news sloganeering during the cpim aishe ghosh gathering in jamuria three bjp workers detained

Bengal Election News: जामुड़िया में आइशी घोष की सभा के दौरान नारेबाजी, हिरासत में बीजेपी कार्यकर्ता

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जामुड़िया विधानसभा के माकपा प्रत्याशी आइशी घोष के समर्थन में  की एक चुनावी सभा
जामुड़िया विधानसभा के माकपा प्रत्याशी आइशी घोष के समर्थन में की एक चुनावी सभा
twitter

जामुड़िया: जामुड़िया थाना क्षेत्र के श्रीपुर फांड़ी अन्तर्गत सातग्राम कोलियरी के करीब जामुड़िया विधानसभा के माकपा प्रत्याशी आइशी घोष के समर्थन में की एक चुनावी सभा का आयोजन किया गया था. सभा के दौरान माकपा के लोगों ने आरोप लगाया कि सभा के दौरान कुछ भाजपा कर्मियों ने हाथ में पार्टी का झंडा लेकर नारेबाजी कर माकपा की सभा को भंग करने की कोशिश की.

जिसे लेकर माकपा ने जामुड़िया थाने को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति नियंत्रित किया. पुलिस ने मामले पर कार्रवाई करते हुए घटना में संलिप्त भाजपा मंडल तीन के उपाध्यक्ष साधन माजी, अविनाश चतुर्वेदी एवं अभिजीत भंडारी को हिरासत में लिया. पुलिस की कार्रवाई से नाराज भाजपा कर्मियों ने भाजपा प्रत्याशी तापस राय की अगवाई में बुधवार सुबह जामुड़िया थाने का घेराव किया.

इस दौरान बड़ी संख्या में उपस्थित भाजपा कर्मी थाने के मुख्य द्वार पर बैठ कर जोरदार हंगामा मचाते हुए हिरासत में लिए गए कर्मी को अविलंब छोड़ने की मांग की. माकपा की ओर से वरिष्ठ नेता मनोज दत्ता ने कहा कि आइशी घोष के खिलाफ साजिश रची गयी थी. भाजपा के लोग आइशी को क्षति पहुंचा सकते थे. उन्होंने प्रशासन से आइशी की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की.

वहीं दूसरी ओर भाजपा ने घटना को लेकर माकपा द्वारा रची गई साजिश करार दी. बीजेपी प्रार्थी तापस राय ने कहा कि जो कम्युनिस्ट पार्टी देश की सेना पर सवाल खड़ा करती है, भारत तेरे टुकड़े होंगे का नारा देती है, उस पार्टी के लिए किसी पर झूठा इल्जाम लगाना कौन सी बड़ी बात है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Posted By: Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें