1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election latest news pm modi on 17 and amit shah rally on 19 in asansol

Bengal Election 2021: वोटिंग से पहले आसनसोल में बढ़ी चुनावी सरगर्मी, 17 को पीएम मोदी तो 19 को अमित शाह करेंगे रैली

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Bengal Election 2021
Bengal Election 2021
Social Media

कोलकाता : 19 अप्रैल को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पांडवेश्वर से भाजपा उम्मीदवार जितेंद्र तिवारी के समर्थन में क्षेत्र के मंदारमनी फुटबॉल मैदान में चुनावी सभा करेंगे. जिसे लेकर तैयारी जोरों- शोरों से चल रही है. अमित शाह बुद्धिजीवी और व्यवसायियों के साथ भी बैठक कर सकते हैं. पांडवेश्वर के उम्मीदवार जितेंद्र तिवारी ने बताया कि गृहमंत्री का प्रोग्राम शेड्यूल जल्द जारी किया जाएगा.

याद रहे कि सातवें चरण में 26 अप्रैल को पश्चिम बर्दवान जिले के नौ विधानसभा सीटों पर चुनाव होना है. जिले में चुनाव प्रचार के लिए 17 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आ रहे हैं. प्रधानमंत्री निघा एरोड्रम इलाके में चुनावी सभा करेंगे. प्रधानमंत्री के सभा की तैयारियों के बीच गुरुवार को पांडवेश्वर विधानसभा में 19 अप्रैल को गृहमंत्री के कार्यक्रम की मंजूरी मिलने से भाजपा कर्मियों में काफी उत्साह देखने को है.

पांडवेश्वर सीट जिले का सबसे हॉट सीट माना जा रहा है. यहां से भाजपा उम्मीदवार जितेंद्र तिवारी, तृणमूल के जिलाध्यक्ष और आसनसोल नगर निगम के मेयर रह चुके हैं. 2016 में पहली बार जितेंद्र तिवारी तृणमूल की टिकट पर विधायक भी बने थे . भाजपा नेताओं के विरोध के कारण वे काफी समय तक पार्टी में शामिल नहीं हो सके थे.

बताया जाता है कि गृहमंत्री अमित शाह के हस्तक्षेप के बाद जितेंद्र तिवारी को भाजपा में शामिल किया गया था और उन्हें पांडवेश्वर से टिकट भी मिला. जिले के नौ सीटों में से सिर्फ पांडवेश्वर में अमित शाह का चुनावी सभा करना जितेंद्र तिवारी से उनके करीबी रिश्ते को दर्शाता है. जितेंद्र तिवारी इस सभा को यादगार बनाने की तैयारियों में जुट गए हैं.

Posted By: Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें