1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election latest news commission is working on the behest of bjp in asansol statement of district convenor of tmc v shivdasan dasu

Bengal Election News: भाजपा के इशारे पर काम कर रहा है चुनााव आयोग, आसनसोल में मतदान से पहले TMC के जिला संयोजक ने लगाया आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
TMC जिला संयोजक वी. शिवदासन दासू
TMC जिला संयोजक वी. शिवदासन दासू
Facebook

आसनसोल: तृणमूल कार्यालय में तृणमूल जिला संयोजक वी. शिवदासन दासू ने बातचीत करते हुए कहा कि चुनाव आयोग भाजपा के इशारे पर काम कर रहा है. भाजपा नेता अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं, लेकिन आयोग कोई कदम नहीं उठा रहा है.

उन्होंने कहा कि भाजपा नेता मुख्यमंत्री के भतीजे के बारे में झूठा आरोप लगा रही है. कभी भाजपा नेता अपने घर में झांक कर तो देखें, उनके बेटे और भतीजे कैसे हैं. बंगाल में भाजपा का वही हाल होगा, जो दिल्ली के चुनाव में वहां की जनता से उनके साथ किया था. उनका कहना था कि भाजपा के झूठ को जनता समझ चुकी है. जनता इसका जवाब देगी.

बाहर से भाजपा के नेता आकर यहां लोगों को गुमराह कर रहे हैं. दासू ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि पांडवेश्वर के सभी पंचायत प्रधान सहित तृणमूल के नेताओं को लालच देने की कोशिश की जा रही है. वहां अशांति फैलाने की कोशिश की जा रही है. शीतलकूची घटना का जिक्र करते हुए दासू ने कहा कि इस घटना को लेकर भाजपा गलत बयानबाजी कर रही है. तीसरी बार ममता बनर्जी राज्य की मुख्यमंत्री बनेंगी. यदि वह फिर से मुख्यमंत्री बनती हैं तो क्या प्रधानमंत्री इस्तीफा देंगे.

24 अप्रैल के ममता बनर्जी के दौरे को लेकर मंगलवार को तृणमूल कांग्रेस के प्रदेश सचिव वी. शिवदासन दासू ने आसनसोल दक्षिण विधानसभा क्षेत्र की उम्मीदवार सायनी घोष के साथ बर्नपुर ब्वॉयज हाई स्कूल ग्राउंड सभास्थल का मुआयना किया. उनके साथ तृणमूल नेता प्रबोध राय, उत्पल सेन, पूर्णेन्दु चौधरी आदि मौजूद थे. दासू ने कहा कि 24 अप्रैल को मुख्यमंत्री यहां एक जनसभा को संबोधित करेंगी.

Posted By: Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें