1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election latest news bjp accuses tmc of buying votes by giving money in raniganj tmc denies

रानीगंज में BJP ने TMC पर लगाया रुपये देकर वोट खरीदने का आरोप, TMC का इनकार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रानीगंज में BJP ने TMC पर लगाया रुपये देकर वोट खरीदने का आरोप, TMC का इंकार
रानीगंज में BJP ने TMC पर लगाया रुपये देकर वोट खरीदने का आरोप, TMC का इंकार
Prabhat Khabar

रानीगंज: भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस पर रुपये देकर वोट खरीदने का आरोप लगाया. हालांकि तृणमूल ने इससे साफ इंकार किया है. रानीगंज की भाजपा नेत्री शुक्ला साधु ने रानीगंज थाना में इसे लेकर लिखित शिकायत दर्ज करायी. उन्होंने बताया कि 88 नंबर वार्ड स्थित बाउरीपाड़ा में एक कार्यक्रम चल रहा था, जिसे देखने में वह लोग व्यस्त थे. इसी दौरान उनके पास खबर आयी कि इस इलाके में कुछ टीएमसी महिला कार्यकर्ता मोहल्ले के लोगों से उनका मोबाइल नंबर और बैंक अकाउंट नंबर मांग रही हैं.

इस शर्त पर कि अगर वह लोग टीएमसी को विधानसभा चुनाव में वोट देंगे तो उनके अकाउंट में 1000 से लेकर 500 रुपये दिए जाएंगे. जैसे ही उन्हें इस बात की खबर मिली, वह प्रचार कर रही महिलाओं से सवाल करने के साथ मोबाइल में लाइव करना शुरू कर दिया. उनमें से किसी ने उन्हें वीडियो बनाते और लाइव करते देख लिया, जिसके बाद उनके साथ मारपीट की गयी. उनका मोबाइल जमीन पर फेंक दिया गया. इस घटना के बाद गुस्साए बीजेपी समर्थकों ने रानीगंज थाना के प्रांगण में बैठकर घेराव शुरू किया.

इस दौरान भाजपा समर्थकों के साथ भाजपा उम्मीदवार विजन मुखर्जी भी मौजूद थे. विजन मुखर्जी ने कहा कि यह निंदनीय घटना है. हमारी महिला कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की गयी. जिससे उनके चेहरे पर कई जगह चोट आयी है. थाने में एफआईआर दर्ज कर दी है और आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की मांग भी की गयी है. दूसरी ओर रानीगंज टीएमसी महिला नेत्री हिना खातून ने बताया कि टीएमसी पर लगाए गए आरोप बेबुनियाद है.

टीएमसी की मां माटी मानुष की सरकार ने बालिकाओं के लिए कन्याश्री, छात्रों के लिए सबूज साथी व युवाओं के लिए युवाश्री जैसे प्रकल्प की है. ऐसी स्थिति में मतदाता को रुपया पैसे दिए जाने का लालच सरासर गलत है. दरअसल भाजपा पूरे राज्य में भारी बहुमत से हार रही है. इसे देखते हुए टीएमसी के विरुद्ध दुष्प्रचार कर रही है.

Posted By: Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें