1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election latest news addressing the digital rally hurdle in development due to arrogance jp nadda targets mamata banerjee

जेपी नड्डा का सीएम ममता पर वार, कहा- 'दीदी के अहंकार से बंगाल के विकास में बाधा'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा
भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा
Twitter

कोलकाता: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पश्चिम बंगाल में कोविड-19 की मौजूदा स्थिति के लिए केंद्र सरकार पर लगातार निशाना साधने पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को आड़े हाथों लिया और पूछा कि इस महामारी के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बुलायी गयी पिछली बैठक में वह शामिल क्यों नहीं हुईं? नड्डा ने दावा किया भाजपा को लगातार मिल रहे समर्थन से तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष की ‘बौखलाहट' बहुत बढ़ गयी है और इसी वजह से सत्ताधारी पार्टी के लोग भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले कर रहे हैं.

मालदा जिले के मानिकचक से भाजपा के उम्मीदवार के पक्ष में दिल्ली से एक डिजिटल रैली को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा- कोविड-19 पर प्रधानमंत्री द्वारा बुलायी गयी बैठक में आप (बनर्जी) क्यों शामिल नहीं हुई? ऐसा क्या आपने भारी घमंड की वजह से किया? मोदी भी ममता बनर्जी पर केंद्र द्वारा कोविड-19 प्रबंधन समेत विभिन्न मुद्दों पर बुलायी गयी बैठकों में शामिल ना होने का आरोप लगा चुके हैं. हालांकि बनर्जी ने दावा किया है कि महामारी से निपटने के तौर-तरीकों पर चर्चा के लिए प्रधानमंत्री की अध्यक्षता में बुलायी गयी बैठक में उन्हें आमंत्रित नहीं किया गया था.

नड्डा ने कहा कि ममता बनर्जी ने पिछले दिनों दावा किया था कि बंगाल में कोविड-19 रोधी टीके उपलब्ध नहीं हैं, लेकिन उन्हें यह याद नहीं रहा कि पिछले 10 वर्षों से उन्होंने राज्य की जनता को कई अहम सुविधाओं से वंचित रखा है. उन्होंने कहा यदि टीके उपलब्ध नहीं हैं, तो आप (ममता बनर्जी) केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय को रोजाना लगनेवाले टीकों के बारे में आंकड़े कैसे भेज रही हैं.

नड्डा ने कहा कि पिछले साल राज्य में कोरोना संक्रमण की स्थिति की समीक्षा के लिए जब केंद्र सरकार ने एक केंद्रीय दल भेजा था, तब भी ममता बनर्जी के नेतृत्ववाले राज्य प्रशासन ने उन्हें अपना काम नहीं करने दिया.

Posted By: Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें