1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 west bengal cm mamata banerjee in tmc padyatra says she would do election campaign sitting on wheelchair in bengal assembly election 2021 abk

मुझे दर्द की परवाह नहीं, व्हील चेयर पर बैठकर घर-घर में जाऊंगी, साजिश करने वालों की हार तय...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुझे दर्द की परवाह नहीं, व्हील चेयर पर बैठकर घर-घर में जाऊंगी
मुझे दर्द की परवाह नहीं, व्हील चेयर पर बैठकर घर-घर में जाऊंगी
अर्क सेन (प्रभात खबर)

Mamata Banerjee Latest News: बंगाल चुनाव में हाई-वोल्टेज प्रचार शुरू हो चुका है. रविवार को सीएम ममता बनर्जी ने भी एलान कर डाला कि वो अपनी चोट की फिक्र नहीं करते हुए राज्य में चुनाव प्रचार करेंगी. रविवार को कोलकाता में टीएमसी ने पदयात्रा का आयोजन किया. पदयात्रा गांधीमूर्ति से हाजरा के लिए निकाली गई थी. इस पदयात्रा में रविवार को सीएम ममता बनर्जी व्हीलचेयर पर बैठकर शामिल हुईं. पदयात्रा के बाद अपने संबोधन में ममता बनर्जी ने कई बातों का एलान किया.

व्हीलचेयर पर बैठकर चुनाव प्रचार: ममता बनर्जी

पदयात्रा के बाद ममता बनर्जी ने जनसभा को संबोधित किया. संबोधन में ममता बनर्जी ने कहा कि उन्होंने कभी चोट की परवाह नहीं की है. अपनी जिंदगी में ना कभी झुकी हैं और ना ही कभी झुकेंगी. टूटे पैर से ही समूचे बंगाल में चुनाव प्रचार करेंगी. जनता के बीच व्हीलचेयर पर पहुंचेगी. इस बार बंगाल में टूटे पैर से ही खेला होगा. उन्होंने जनसभा को संबोधन के दौरान बीजेपी पर भी खूब निशाना साधा. इसके साथ ही सीएम ममता बनर्जी ने नंदीग्राम की जनता को शुक्रिया कहते हुए जीत का दावा कर डाला.

बंगाल में साजिश करने वालों की हार: सीएम ममता

ममता बनर्जी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में साजिश करने वालों की हार होगी. ममता के मुताबिक पश्चिम बंगाल में एक बार फिर टीएमसी की जीत होगी. वो दर्द सहकर भी जनसभा करेंगी. बताते चलें कि नंदीग्राम में नामांकन के बाद सीएम ममता बनर्जी चोटिल हो गई थीं. इसके बाद उन्हें अस्पताल में दाखिल कराया गया था. 48 घंटे बाद ममता बनर्जी को अस्पताल से छुट्टी दी गई थी. ममता बनर्जी के चुनावी सभा में शामिल होने पर कयास लग रहे थे. रविवार को टीएमसी की पदयात्रा में सारे कयासों पर ब्रेक लग गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें