1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 voting of seventh phase continues leaflets distributed against bjp at various booths in durgapur allegations on tmc

वोटिंग के बीच दुर्गापुर के कई बूथों पर BJP के खिलाफ बांटे गए पर्चे, TMC पर आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सांतवें चरण की वोटिंग जारी, दुर्गापुर के विभिन्न बूथों पर BJP के खिलाफ बांटे गए पर्चे, TMC पर आरोप
सांतवें चरण की वोटिंग जारी, दुर्गापुर के विभिन्न बूथों पर BJP के खिलाफ बांटे गए पर्चे, TMC पर आरोप
prabhat khabar

दुर्गापुर (अविनाश): बंगाल में सातवें चरण की वोटिंग जारी है. आज पश्चिम बर्दवान, मालदा, दक्षिण दिनाजपुर, मुर्शिदाबाद और साउथ कोलकाता की 34 सीटों पर वोटिंग हो रही है. वोटिंग के बीच दुगापुर पूर्व- पश्चिम केंद्र के विभिन्न पोलिंग बूथों पर बीजेपी के खिलाफ पर्चे बांटे जाने का मामला सामने आया है. पर्चा बांटकर बीजेपी को वोट नहीं देने की अपील की गयी. इस घटना के बाद से ही इलाके में तनाव है. घटना को लेकर बीजेपी कार्यकर्ता और समर्थकों में नाराजगी है. घटना को लेकर टीएमसी पर आरोप लगाया गया है.

बता दें कि इलाके में टीएमसी और बीजेपी में विवाद अक्सर देखने को मिल रहा है. मतदान के दौरान बीजेपी के खिलाफ पर्चे मिलने से एक बार फिर टीएमसी और बीजेपी में विवाद सामने आया है. जानकारी के मुताबिक बूथों के बाहर बांटे गये पर्चे में पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के फोटों को विकृत किया गया है. इस पर्चे में बांग्ला भाषा में बीजेपी के खिलाफ बयान लिखे गये है. इस पर्चे के अनुसार दुर्गापुर परेशानी में है.

पर्चे के अनुसार, दुर्गापुर को बचाने की अपील की गयी है. लिखा गया है, दुर्गापुर को बचाने के लिए आपका और मेरा वोट जरूरी है. इसके साथ ही पर्चे में पांच बातें लिखी गयी है जिसमें बताया गया है, अगर बीजेपी की सरकार बनती हैं तो बंगाल की जनता को क्या-क्या नुकसान का सामना करना पड़ेगा. इसके बाद नीचे लिखा गया है, अगर दुर्गापुर को बचाना है तो सही उम्मीदवार को वोट दीजिए.

इस घटना को लेकर दुर्गापुर पूर्व विधानसभा सीट से बीजेपी कैंडिडेट कर्नल दीप्तांशु चौधरी ने घटना को लेकर टीएमसी पर आरोप लगया है. कर्नल दीप्तांशु चौधरी ने कहा, इस घटना की निंदा करते हैं. इस घटना की शिकायत चुनाव आयोग से की गयी है. वहीं इन आरोपों को टीएमसी ने अस्वीकार किया है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें