1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 union home minister amit shah targets tmc supremo mamata banerjee in purvisthali rally abk

ममता दीदी 12 मिनट के भाषण में 10 मिनट क्या बोलती हैं? अमित शाह ने दिया सवाल का जवाब

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ममता दीदी 12 मिनट के भाषण में 10 मिनट क्या बोलती हैं? अमित शाह ने दिया सवाल का जवाब
ममता दीदी 12 मिनट के भाषण में 10 मिनट क्या बोलती हैं? अमित शाह ने दिया सवाल का जवाब
ट्विटर हैंडल बीजेपी

Bengal Election 2021: पश्चिम बंगाल में छठे चरण के चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को बर्दवान जिले के पूर्व स्थली में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान अमित शाह ने टीएमसी सुप्रीमो और सीएम ममता बनर्जी पर कई हमले किए. अमित शाह ने ममता बनर्जी को लाशों पर राजनीति करने वाली नेता करार दिया. उनके भाषण का जिक्र करके गाली देने और सेना को कोसने का आरोप भी लगाए. अमित शाह ने भरोसा दिया बीजेपी की सरकार में पश्चिम बंगाल का सही और बेहतर तरीके से विकास किया जाएगा.

पूर्वस्थली की चुनावी सभा में अमित शाह ने जिक्र किया कि अगर वो 12 मिनट भाषण देती हैं तो 10 मिनट गाली देती हैं और दो मिनट सेना को कोसती हैं. अमित शाह के मुताबिक दीदी बंगाल में 12 मिनट भाषण करती हैं और 10 मिनट मोदी जी को और मुझे गालियां बोलती हैं, दो मिनट सुरक्षा बलों को कोसती हैं. दीदी ने बंगाल में बम, बारूद और हथियार का मॉडल स्थापित किया है. बीजेपी के सरकार में आने के बाद विकास और केवल विकास को स्थापित करेगी.

‘ममता दीदी के पास विकास करने का एजेंडा नहीं’

भाषण में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शीतलकुची फायरिंग की घटना से जुड़ी ममता बनर्जी के लीक ऑडियो टेप पर भी अपनी बातों को रखा. उन्होंने कहा कि ममता दीदी ने 10 साल में राज्य के विकास के लिए कुछ नहीं किया. बंगाल का युवा आज रोजगार के लिए राज्य से बाहर जा रहा है. हमने तय किया है पांच साल के अंदर हर परिवार से एक व्यक्ति को रोजगार देने का काम बीजेपी सरकार करेगी. दीदी के पास बंगाल के विकास के लिए कोई एजेंडा नहीं है.

मृत लोगों के साथ राजनीति करती हैं ममता दीदी

कूचबिहार की शीतलकुची में मारे गए चार लोगों पर भी केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने अपनी बातों को रखा. अमित शाह ने कहा कि एक ऑडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो (दीदी) कहती हैं कि कूचबिहार में जो चार लोग दुर्भाग्यपूर्ण घटना में मारे गए हैं, उनके शव के साथ जुलूस निकालना है. दीदी, शर्म करो, मृत लोगों के साथ भी आप राजनीति कर रही हो. शाह ने फिर कहा कि बीजेपी की सरकार में घुसपैठियों को बाहर किया जाएगा. बता दें बंगाल में आठ चरणों के चुनाव में पा‍ंच चरणों की वोटिंग हो चुकी है. छठे चरण में 22 अप्रैल, सातवें चरण में 26 अप्रैल और आठवें चरण में 29 अप्रैल को वोटिंग होगी. दो मई को बंगाल चुनाव का रिजल्ट निकलेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें