1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 tmc mp abhishek banerjee attacked pm narendra modi on corona case said not allowed bengal to become gujarat in bengal

कोरोना मामले में अभिषेक का PM Modi पर हमला, कहा- बंगाल को नहीं बनने देंगे गुजरात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कोरोना मामले में अभिषेक का PM Modi पर हमला, कहा- बंगाल को नहीं बनने देंगे गुजरात
कोरोना मामले में अभिषेक का PM Modi पर हमला, कहा- बंगाल को नहीं बनने देंगे गुजरात
prabhat khabar

केतुग्राम /पानागढ़ (मुकेश तिवारी)- बंगाल में आठ में से पांच चरणों की वोटिंग हो चुकी है. बाकी तीन चरणों की वोटिंग के चुनाव प्रचार के लिए सभी पार्टियों ने अपना दमखम लगा दिया है. आज चुनाव प्रचार में टीएमसी सांसद और टीएमसी यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष अभिषेक बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर कोरोना को लेकर हमला बोला है. अभिषेक बनर्जी ने कहा, गुजरात में कोरोना से मृतकों की संख्या इतनी बढ़ गयी है कि शव जलाने के लिए भी श्मशान घाटों में जगह कम पड़ गयी है. अगर बीजेपी सरकार के राज्य का हाल ऐसा हैं तो बंगाल में बीजेपी की सरकार बनने नहीं दिया जा सकता है.

अभिषेक बनर्जी ने कहा, बंगाल को गुजरात बनने नहीं दिया जायेगा.पूर्वी बर्दवान जिले के केतुग्राम में टीएमसी कैंडिडेट के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए अभिषेक बनर्जी ने कहा, कोरोना पूरे देश में बढ़ती जा रही है.मगर बीजेपी इस मुद्दे पर चुप्पी साधी हुई है. आज बीजेपी शासित राज्यों गुजरात, उत्तरप्रदेश सहित कई राज्यों में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं और लोगों की मौत हो रही है.

गुजरात में तो बुरा हाल है.शव जलाने के लिए श्मशान में जगह कम पड़ गये हैं तो अस्पतालों में भी मरीजों को बेड उपलब्ध नहीं हो रहे हैं.ऐसी बीजेपी सरकार बंगाल में नहीं चाहिए. अभिषेक बनर्जी का आरोप है, जिन राज्यों में बीजेपी की सरकार है वहां के लोगों की स्थिति जर्जर हो चुकी है. अभिषेक बनर्जी ने बीजेपी को धर्म के नाम पर राजनीति करने वाली पार्टी बताया है. उन्होंने कहा, बीजेपी केवल मंदिर -मस्जिद के नाम पर लोगों को बांटकर राजनीति करना जानती हैं.

अभिषेक बनर्जी ने कहा ममता बनर्जी के शासन में फ्री में राशन मिलती हैं तो बीजेपी केवल भाषण देती है. अब आपको तय करना है आपको राशन चाहिए या भाषण? अभिषेक बनर्जी ने फिर नोटबंदी पर भी पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. अभिषेक बनर्जी ने कहा, नोटबंदी से कालाधन तो वापस नहीं आया लेकिन जो गरीब थे वो तो और गरीब हो गये और जो अमीर थे वो और ज्यादा अमीर हो गये. उन्होंने कहा, पीएम मोदी केवल झूठे वादे करते हैं जबकि ममता बनर्जी अपना हर वादा पूरा करती है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें