1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 tmc mp abhishek banerjee attack bjp on shitalkuchi firing case said firing was done on the instigation of bjp in bengal

Bengal Election 2021: शीतलकुची मामले पर अभिषेक बनर्जी का हमला, कहा- बीजेपी के उकसावे पर हुई थी फायरिंग

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शीतलकुची मामले पर अभिषेक बनर्जी का हमला, कहा- बीजेपी के उकसावे पर हुई थी फायरिंग
शीतलकुची मामले पर अभिषेक बनर्जी का हमला, कहा- बीजेपी के उकसावे पर हुई थी फायरिंग
prabhat khabar

Bengal Election 2021: बंगाल में पांचवें चरण की वोटिंग के लिए सभी पार्टियों ने अपना दमखम लगा दिया हैं.हालांकि ममता बनर्जी के चुनाव प्रचार पर चुनाव आयोग ने 24 घंटे का बैन लगाया हैं तो वहीं उनके भतीजे, टीएमसी सांसद और टीएमसी यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष अभिषेक बनर्जी ने आज एक के बाद एक कई चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा. खंडघोष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए अभिषेक बनर्जी ने शीतलकुची फायरिंग पर बीजेपी पर हमला बोला.

अभिषेक बनर्जी ने कहा, बीजेपी के उकसावे के कारण शीतलकुची में फायरिंग हुई थी. बाद में उसे आत्मरक्षा का रूप दे दिया गया. अगर आत्मरक्षा के लिए गोली चलायी गयी होती तो गोली कमर के नीचे या पैर में लगती, सीधे सीने में नहीं लगती. अभिषेक बनर्जी ने कहा, बीजेपी के शह पर शीतलकुची में फायरिंग हुई थी और 4 लोगों की मौत हुई थी. इसके बारे में बंगाल की जनता भी जान चुकी हैं.

वहीं रायना में भी चुनावी सभा में अभिषेक बनर्जी ने बीजेपी पर हमला बोला और कहा, बीजेपी ने बंगाल की कानून व्यवस्था को खराब कर चुकी हैं. शीतलकुची की घटना पर अभिषेक बनर्जी ने कहा, बुलेट का जवाब वोट से देना होगा. उन्होंने कहा, बीजेपी अब ममता बनर्जी और टीएमसी पर गाली-गलौज करने पर उतर आयी हैं. बीजेपी की रैली में बंगाल के लोगों के लिए वादे नहीं बल्कि ममता बनर्जी और टीएमसी के खिलाफ गाली-गलौज सुनी जाती हैं.

अभिषेक बनर्जी ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा, सुबह से लेकर रात तक बीजेपी की रैली में ममता बनर्जी और टीएमसी के खिलाफ गाली- गलौज सुनने को मिलती हैं.बता दें कि सोमवार को बंगाल में पीएम नरेंद्र मोदी ने ममता बनर्जी पर तंज कसा था. पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था ममता बनर्जी मां, माटी और मानुष का नारा भूलकर अब मोदी, मोदी की रट लगा रही हैं और गालियां दे रही हैं. वहीं जनसभा से अभिषेक बनर्जी ने जनता से अपील की, बीजेपी की जमानत जब्त कर दें. इस बार सिर्फ ममता बनर्जी को सीएम बनाने के लिए वोट नहीं दे बल्कि अपना अधिकार और बंगाल के विकास के लिए वोट दें.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें