1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 tmc mp abhishek banerjee angry with ec for ban on mamata banerjee says bjp trying to remove a woman from power in bengal

Bengal Chunav 2021: ममता पर EC के बैन से ‘भाईपो’ नाराज, बोले अभिषेक- एक महिला को सत्ता से हटाने की कोशिश

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ममता पर EC के बैन से ‘भाईपो’ नाराज, बोले अभिषेक- एक महिला को सत्ता से हटाने की कोशिश
ममता पर EC के बैन से ‘भाईपो’ नाराज, बोले अभिषेक- एक महिला को सत्ता से हटाने की कोशिश
prabhat khabar

मुकेश तिवारी : पूर्व बर्दवान जिले के खण्डघोष, रायना और कालना विधानसभा क्षेत्र में टीएमसी कैंडिडेट्स के समर्थन में टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी ने जनसभाओं को संबोधित किया. कालना जनसभा मंच से अभिषेक बनर्जी ने चुनाव आयोग के फैसले पर नाराजगी जतायी. अभिषेक बनर्जी ने कहा, ममता बनर्जी पर चुनाव आयोग की पाबंदी अनैतिक कृत्य हैं. बता दें कि उकसावे वाली बयानबाजी और मुस्लिम समुदाय के वोटरों को एकजुट होकर वोट देने की अपील पर चुनाव आयोग ने ममता बनर्जी के चुनाव प्रचार पर 24 घंटे का बैन लगाया हैं.

चुनाव आयोग के बैन के खिलाफ आज ममता बनर्जी गांधी मूर्ति के पास धरना में भी बैठी थी. वहीं चुनावी जनसभा से अभिषेक बनर्जी ने बीजेपी पर निशाना साधा. अभिषेक ने कहा, एक महिला को सत्ता में आने से रोकने के लिए देश के प्रधानमंत्री ,गृह मंत्री, कई राज्यों के मुख्यमंत्री, केंद्रीय मंत्री, रक्षा मंत्री का बंगाल में आना-जाना शुरू हो गया हैं. बंगाल में गुजरात से दिल्ली से डेली पैसेंजरी करने लगे हैं.

अभिषेक ने कहा कि बीजेपी कह रही है बंगाल से टीएमसी को भगाओ, लेफ्ट कह रही है बंगाल से टीएमसी को हटाओ,कांग्रेस कह रही है बंगाल से टीएमसी को शोराव (हटाओ) लेकिन बंगाल की जनता कह रही है कि तृणमूल को तृतीय बार बोशाव(बैठाओ). अभिषेक ने कहा बंगाल में गोली चलाकर सरकार बनाने की बीजेपी की षड्यंत्र को बंगाल की जनता कभी पूरी नहीं होने देगी.

अभिषेक बनर्जी ने कहा देश के किसान आत्महत्या कर रहे हैं, बीजेपी गोली चलवा रही है और इसे विकास कहा जा रहा है.अभिषेक ने बीजेपी की नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा लोकसभा चुनाव के 2 वर्षों के बाद विधानसभा चुनाव में बंगाल की भूमि पर आए हैं. इसके बाद अगले लोकसभा चुनाव में बीजेपी के नेता राज्य में दर्शन देंगे.मगर राज्य की जनता के हर सुख दु:ख में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी साथ रहेंगी. अभिषेक बनर्जी ने दिलीप घोष पर भी हमला बोला और जनता से अपील की बीजेपी की जमानत जब्त कर दें.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें