1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 tmc mla and actor chiranjit chakraborty in ripped jeans controversy says womens must pay attention while dressing in public places bjp counter attacks abk

Ripped Jeans Controversy पर TMC विधायक चिरंजीत चक्रवर्ती, कहा- माहौल देखकर कपड़े पहने महिलाएं

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ripped Jeans Controversy पर TMC विधायक चिरंजीत चक्रवर्ती
Ripped Jeans Controversy पर TMC विधायक चिरंजीत चक्रवर्ती
सोशल मीडिया

Ripped Jeans Controversy: देश में Ripped Jeans (फटी जींस) पर जारी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब, बंगाल विधानसभा चुनाव में उतरी राजनीतिक पार्टियों के बीच फटी जींस को लेकर सियासी घमासान मच गया है. दरअसल, टीएमसी के विधायक और एक्टर चिरंजीत चक्रवर्ती ने महिलाओं के पहनावे पर विवादित बयान दे डाला है. चिरंजीत चक्रवर्ती ने कहा है कि महिलाओं को कपड़े पहनने में आसपास के माहौल का ध्यान रखना चाहिए. टीएमसी विधायक ने अपना बयान सुझाव के तौर पर देने की बात कही. लेकिन, उनके बयान पर बंगाल में जबरदस्त सियासी घमासान मचा हुआ है.

टीएमसी कैंडिडेट चिरंजीत का विवादित बयान

टीएमसी विधायक और नॉर्थ 24 परगना जिले के बारासात से पार्टी प्रत्याशी चिरंजीत चक्रवर्ती ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान फटी जींस विवाद पर अपनी बात रखी. टीएमसी प्रत्याशी चिरंजीत चक्रवर्ती ने कहा महिलाओं को (लड़कियों को भी) कपड़े पहनने के दौरान आसपास के माहौल का ख्याल रखना चाहिए. चिरंजीत ने 2012 में भी महिलाओं के कपड़ों पर विवादित बयान दिया था. चिरंजीत ने कहा था कि महिलाओं को कपड़े सोचकर पहनने चाहिए. कपड़े पहनने के दौरान माहौल का ख्याल रखना चाहिए, क्योंकि कई कपड़े कई लोगों के लिए प्रोवोकेटिव होते हैं. उस समय भी उनके बयान पर हंगामा हुआ था.

कुछ दिनों से देश में फटी जींस पर विवाद जारी

कुछ दिनों से देश में Ripped Jeans (फटी जींस) पर विवाद भड़का हुआ है. उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत ने बाल अधिकार संरक्षण आयोग के ‘बच्चों में बढ़ती नशे की प्रवृति’ सब्जेक्ट पर आयोजित वर्कशॉप में विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा कि जब वो युवाओं को फटी जींस पहनकर घूमते देखते हैं तो उन्हें आश्चर्य होता है. उन्होंने एक वाकये को याद करते हुए कहा कि वो जयपुर से दिल्ली की फ्लाइट में बैठे थे. उनके बगल में एक महिला बैठी थी. महिला एक एनजीओ चलाती थीं, जबकि उसके पति एक कॉलेज में प्रोफेसर थे. महिला ने पांव में गमबूट और घुटनों से फटी जींस पहनी थी. महिला अपने दो बच्चों के साथ बैठी थी. सीएम ने कहा एनजीओ चलाने वाली महिला के फटी जींस के कारण घुटने दिख रहे हैं. वो हमारी सोसायटी में घूमती हैं. वो हमारी सोसायटी को क्या संस्कार दे रही हैं?

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें