1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 tmc leaders goon attack bjp candidate suvendu adhikaris brother soumendu adhikaris car in contai medinipur in first phase election

Bengal Chunav 2021: नंदीग्राम से BJP कैंडिडेट शुभेंदु अधिकारी के भाई की गाड़ी पर हमला, TMC नेता पर आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शुभेंदु अधिकारी के भाई की कार पर हमला, टीएमसी  नेता पर लगा आरोप
शुभेंदु अधिकारी के भाई की कार पर हमला, टीएमसी नेता पर लगा आरोप
prabhat khabar

Bengal Chunav 2021: बंगाल विधानसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग शुरू हो गयी है और साथ ही बंगाल में हिंसा भी जारी है. पहले चरण के चुनाव के दौरान मेदिनीपुर के कद्दावर नेता शुभेंदु अधिकारी के भाई सौमेंदु अधिकारी की कार पर कोंटाई के साबाजपुर में हमला किया गया. इस घटना को लेकर सौमेंदु अधिकारी के भाई दिव्येंदु अधिकारी ने टीएमसी के ब्लॉक प्रमुख राम गोविंद दास पर आरोप लगाया है.

दिव्येंदु अधिकारी का कहना है राम गोविंद दास की मदद से हमला किया गया है. साथ ही दिव्येंदु अधिकारी ने बताया घटना में सौंमेंदु को चोट नहीं लगी है. मगर, उसके ड्राइवर को बुरी तरह पीटा गया है. इस घटना की सूचना पुलिस ऑब्जर्वर को दे दी गयी है. बता दें कि घटना को लेकर पहले ही सौमेंदु अधिकारी ने बताया था कि उनकी कार पर हमला किया गया है. उन्होंने बताया कोंटाई में तीन बूथ पर तृणमूल के ब्लॉक प्रमुख राम गोविंद दास और उनकी पत्नी रिगिंग कर रहे थे.

रिगिंग की सूचना मिलने पर वो मौके पर पहुंचे थे. दरअसल, इलेक्शन एजेंट होने के कारण वो कहीं भी बेरोकटोक जा सकते हैं. उनका कहना है मेरे पहुंचने की वजह से उन दोनों को परेशानी होने लगी थी. वो रिगिंग नहीं कर पा रहे थे. मुझे रोकने के लिए उनके गुंडों ने मेरी कार पर हमला कर दिया. दरअसल, कार से उतरकर मतदान केंद्र पर जान के दौरान घटना घटी. कार में तोड़फोड़ के साथ ही ड्राइवर से मारपीट की. इस घटना में उनकी कार का शीशा चारों तरफ से टूट गया. घायल ड्राइवर की पहचान गोपाल सिंह के रूप में हुई है. सिर्फ टीएमसी नेता पर ही नहीं बल्कि सीआरपीएफ पर भी आरोप लगाये गये हैं.

आरोप है कि वारदात के दौरान सीआरपीएफ मूक दर्शक बनी हुई थी. वहीं दूसरी तरफ टीएमसी ने इन आरोपों को अस्वीकार किया है. टीएमसी का कहना है बीजेपी हार रही है, इसलिए सौमेंदु टीएमसी नेता पर झूठा आरोप लगा रहे हैं. बता दें कि बंगाल चुनाव में नंदीग्राम हाॅट सीट होने के बावजूद शुभेंदु का गढ़ कहे जाने वाले कांथी दक्षिण पर सभी पार्टियों की पैनी नजर है. चुनाव शुरू होने के साथ ही इस क्षेत्र से हिंसा की खबरें आ रही है. यहां के एक बूथ पर काफी देर तक वोटिंग बंद रखी गयी थी. वहीं टीएमसी ने आरोप लगाया कि टीएमसी को वोट देने के दौरान वोट बीजेपी के खाते में जा रही है. आरोप-प्रत्यारोप के बीच इस क्षेत्र में वोटिंग चल रही है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें