1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 tmc candidate savitri mitra returned without file nomination in manikchak in malda

Bengal Assembly Election 2021: नामांकन दाखिल करने पहुंची TMC कैंडिडेट सावित्री मित्रा लौटी बैरंग, जाने क्यों ?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नामांकन दाखिल करने पहुंची TMC कैंडिडेट सावित्री मित्रा लौटी बैरंग, जाने क्यों ?
नामांकन दाखिल करने पहुंची TMC कैंडिडेट सावित्री मित्रा लौटी बैरंग, जाने क्यों ?
prabhat khabar

Bengal Assembly Election 2021: मालदा के मानिकचक विधानसभा सीट से टीएमसी कैंडिडेट सावित्री मित्रा का आज नामांकन दाखिल नहीं हो सका. पूर्व मंत्री सावित्री मित्रा के नामांकन के लिए मालदा में टीएमसी समर्थकों ने रैली निकाली. रैली कर सावित्री मित्रा के समर्थन में टीएमसी समर्थक मालदा जिला के प्रशासनिक भवन पहुंचे लेकिन सावित्री मित्रा का नामांकन दाखिल नहीं हो सका.

सावित्री मित्रा के नामांकन जमा नहीं होने के पीछे का कारण दस्तावेज का नहीं होना बताया जा रहा है.दरअसल, नामांकन दाखिल करने के लिए आवश्यक दस्तावेज सावित्री मित्रा अपने साथ नहीं लायी थी, जिसके कारण उनका नामांकन दाखिल नहीं हो सका. बता दें कि हेवीवेट कैंडिडेट को लेकर मालदा में टीएमसी समर्थकों में जबरदस्त उत्साह था. रैली कर टीएमसी समर्थक सावित्री मित्रा को लेकर मालदा जिला प्रशासनिक भवन पहुंचे.

वहां जाकर देखा गया सावित्री मित्रा नामांकन पत्र में कई तरह की गड़बड़ी है. कुछ जरूरी दस्तावेज भी वो अपने साथ नहीं लायी थी. वो बाहर कार में ही नामांकन जमा करने के लिए दफ्तर में जाने का इंतजार कर रही थी. काफी देर तक इंतजार करने के बाद उनके इलेक्शन एजेंट से उन्हें पता चला कि उनका नामांकन आज जमा नहीं लिया जायेगा. दूसरी बार उन्हें सही और सभी दस्तावेज लेकर आने को कहा गया. इसके बाद वो वहां से निकल गयी.

सावित्री मित्रा का नामांकन जमा नहीं होने से टीएमसी समर्थकों का उत्साह भी कम हो गया. अब फिर से सावित्री मित्रा को नामांकन दाखिल करने के लिए आना होगा. बता दें कि मानिकचक से टीएमसी ने पूर्व मंत्री सावित्री मित्रा को चुनावी मैदान में उतारा है. इस सीट पर कांग्रेस का कब्जा है. यहां से बीजेपी ने गौर चंद मंडल को चुनावी मैदान में उतारा है तो संयुक्त मोर्चा के कांग्रेस ने मोताकिन आलम पर दांव खेला है. वहीं इस सीट पर अंतिम चरण यानी 29 अप्रैल को चुनाव होना है. 2 मई को सभी आठ चरणों का परिणाम आयेगा.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें