1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 tmc candidate and minister swapan debnath of purbsthali dakshin cast vote said i am sure people will vote for tmc only in east bardhaman

पूर्वस्थली दक्षिण के टीएमसी कैंडिडेट और मंत्री स्वपन देबनाथ ने डाला वोट, कहा- मुझे यकीन है जनता देगी TMC को ही वोट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पूर्वस्थली दक्षिण के टीएमसी कैंडिडेट और मंत्री स्वपन देबनाथ ने डाला वोट
पूर्वस्थली दक्षिण के टीएमसी कैंडिडेट और मंत्री स्वपन देबनाथ ने डाला वोट
prabhat khabar

पूर्वी बर्दवान (मुकेश तिवारी): बंगाल में छठे चरण की वोटिंग जारी है. पूर्वी बर्दवान, उत्तर दिनाजपुर, नदिया और उत्तर 24 परगना की 43 सीटों पर वोटिंग चल रही है. पूर्वी बर्दवान जिल के पूर्वस्थली दक्षिण विधानसभा सीट से टीएमसी कैंडिडेट व मंत्री स्वपन देबनाथ ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया और वोट डाला. बता दें कि इस बार स्वपन देबनाथ अपनी हैट्रिक करने के लिए चुनावी मैदान में उतरे हैं.

जानकारी के मुताबिक पूर्वस्थली दक्षिण विधानसभा से टीएमसी कैंडिडेट स्वपन देबनाथ ने सुबह 7 बजे विद्यानगर हाई स्कूल में अपना वोट डाला. वोट डालने के बाद टीएमसी कैंडिडेट ने कहा, मुझे पूरा यकीन है इस बार भी जनता टीएमसी को ही जीत दिलायेगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा, वोटिंग के दौरान वो पूरे दिन बूथों का दौरा करेंगे और चुनाव प्रक्रिया को देखेंगे. इसके साथ ही वो अपनी जीत को लेकर भी आश्वस्त है.

स्वपन देबनाथ ने कहा स्थिति अभी भी अच्छी है. लोग लाइन लगाकर मतदान कर रहे हैं. जिले में इस सीट के तहत कहीं भी कोई अशांति की खबर नहीं है. स्वपन देबनाथ ने कहा, वो पूरे साल लोगों के साथ रहे हैं. राज्य सरकार ने पिछले दस वर्षों से लोगों के कल्याण के लिए काम किया है. जनता ईवीएम के जरिए इसका जवाब देगी. स्वपन देबनाथ ने यह भी कहा, टीएमसी तीसरी बार भी राज्य में सरकार बनाएगी.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें