1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 tmc birbhum district president anubrata mondal seen in tarapeeth mandir after 3 hours of absconding from house arrest abk

तीन घंटे की लुका-छिपी के बाद तारापीठ मंदिर में दिखे अणुव्रत मंडल, BJP पर राजनीति का लगाया आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तीन घंटे की लुका-छिपी के बाद तारापीठ मंदिर में दिखे अणुव्रत मंडल, BJP पर राजनीति का लगाया आरोप
तीन घंटे की लुका-छिपी के बाद तारापीठ मंदिर में दिखे अणुव्रत मंडल, BJP पर राजनीति का लगाया आरोप
प्रभात खबर

Bengal Election 2021: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में खेला होबे का दावा करने वाले टीएमसी के दबंग नेता अणुव्रत मंडल आखिरकार मिल गए हैं. उन्हें बीरभूम के तारापीठ मंदिर में देखा गया है. दरअसल, टीएमसी के दबंग नेता अणुव्रत मंडल को चुनाव आयोग ने आठवें फेज की वोटिंग के पहले नजरबंद करने का आदेश दिया था. इसके बाद नजरबंद करने पहुंची पुलिस को अणुव्रत मंडल नहीं मिले. काफी देर तक अणुव्रत मंडल और पुलिस के बीच लुका-छिपी का खेल जारी रहा. किसी को पता नहीं चल रहा था कि अणुव्रत मंडल कहां हैं? आखिरकार, तीन घंटे के बाद अणुव्रत मंडल को बीरभूम जिले के तारापीठ मंदिर में देखा गया.

टीएमसी दोबारा सत्ता में आएगी: अणुव्रत मंडल

बीरभूम जिले के टीएमसी अध्यक्ष और दबंग नेता अणुव्रत मंडल ने बुधवार की देर शाम को समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान कहा कि उन्होंने चुनाव आयोग के किसी भी आदेश की अवहेलना नहीं की है. मैं जहां जाना चाहता हूं, वहां जाऊंगा. बीजेपी को हार का अहसास हो गया है. लिहाजा, ऐसा आरोप लगाए जा रहे हैं. टीएमसी दोबारा सत्ता में आएगी.

अणुव्रत मंडल को आयोग की दोबारा नोटिस

बीरभूम के तारापीठ मंदिर में अणुव्रत मंडल के दिखने के बाद उन्हें चुनाव आयोग ने फिर से नोटिस दिया गया है. चुनाव आयोग ने अणुव्रत मंडल को मंगलवार शाम 5 बजे से निगरानी में रखा था. यह नजरबंदी शुक्रवार की सुबह सात बजे तक जारी रहने वाली थी. लेकिन, वो बुधवार सुबह 11 बजे चुनाव आयोग की हिरासत से अचानक गायब हो गए. बताया जाता है कि अणुव्रत मंडल अंतिम फेज की वोटिंग के पहले कई पार्टी ऑफिस में जाने के लिए घर से बाहर निकले थे.

पहले भी नजरबंद होते रहे हैं अणुव्रत मंडल

  • 2016 के विधानसभा चुनाव के दौरान अणुव्रत मंडल को घर में नजरबंद किया गया था.

  • 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान भी तृणमूल नेता हाउस अरेस्ट किए गए थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें