1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 tmc and bjp clash and bombing in ketugram in east bardhaman tension in the area in bengal

पूर्वी बर्दवान के केतुग्राम में टीएमसी और बीजेपी में झड़प, बमबाजी, इलाके में तनाव

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पूर्वी बर्दवान के केतुग्राम में टीएमसी और बीजेपी में झड़प, बमबाजी, इलाके में तनाव
पूर्वी बर्दवान के केतुग्राम में टीएमसी और बीजेपी में झड़प, बमबाजी, इलाके में तनाव
Prabhat Khabar

पूर्वी बर्दवान (मुकेश तिवारी) : बंगाल में छठे चरण की वोटिंग के बीच पूर्वी बर्दवान में टीएमसी और बीजेपी में झड़प और बमबाजी की घटना के कारण इलाके में तनाव है. घटनास्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस तथा सेंट्रल फोर्स के जवान मौके पर मौजूद है. जानकारी के मुताबिक पूर्वी बर्दवान जिले के केतुग्राम विधानसभा क्षेत्र के राजो गांव के 101 नंबर बूथ के सामने टीएमसी और बीजेपी के बीच झड़प और बमबाजी की घटना से इलाके में तनाव है.

घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया. घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह छठे चरण की वोटिंग चल रही है. उसी दौरान बूथ के बाहर बीजेपी और टीएमसी के समर्थक आपस में भिड़ गए. विवाद से शुरू से हुई घटना हाथपाई और फिर बमबाजी तक पहुंच गयी. दानों तरफ से बमबाजी करने का आरोप लगा है.

बमबाजी की सूचना पाकर बड़ी संख्या में सेंट्रल फोर्स तथा पुलिस मौके पर पहुंची. काफी मशक्कत के बाद स्थिति को नियंत्रित किया. घटना को लेकर पुलिस का कहना है स्थिति नियंत्रण में है. मामले की जांच की जा रही है. इस घटना को लेकर प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है, इस घटना में दोनों ही दल के कई समर्थक घायल हुए हैं .उन्हें इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना को लेकर दोनों ही पार्टी के नेता एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें