1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 third phase voting one male and one female died within 24 hours in hoogly goghat assembly area pwn

Bengal election 2021: गोघाट में 24 घंटे में BJP समर्थक महिला और TMC बूथ एजेंट की मौत, इलाके में तनाव, पुलिस बल तैनात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गोघाट में  24 घंटे में  BJP समर्थक महिला और TMC बूथ एजेंट की मौत
गोघाट में 24 घंटे में BJP समर्थक महिला और TMC बूथ एजेंट की मौत
Prabhat Khabar

हुगली (मुरली चौधरी): गोघाट  विधानसभा क्षेत्र में पिछले 24 घंटे के अंदर दूसरी मौत की हुई. इस घटना को भी राजनीति से जोड़ा जा रहा है. घटना गोघाट थाना क्षेत्र के फलुई गांव की है. आरोप है के तृणमूल कांग्रेस के  बूथ एजेंट विजय राय के पिता सुनील राय जो उस बूथ के अध्यक्ष भी थे, जब वोट देकर अपना घर लौट रहे थे, तभी भाजपा समर्थकों ने उनके साथ धक्का मुक्की की. इस धक्का - मुक्की में ही उनकी मौत हो गई. हालाकि बीजेपी इन आरोपों को खारिज किया है. बीजेपी ने कहा है कि इस घटना टीएमसी के लोगों ने ही अंजाम दिया है.

बता दे कि इससे पहले सोमवार की  रात 10 बजे बदनगंज के खुशीगंज इलाके में भाजपा समर्थक पीरू आदक को मारने पहुंचे थे. उस समय पीरू की मां माधवी आदक बचाने गई. इस दौरान उन्हें भी बंदूक की बट से मारा गया और पेट में छाती पर लात से मारा गया, जिससे उनकी मौत हो गई.

लोगों का मानना है कि इसी घटना का बदला लेने के लिए टीएमसी बूथ एजेंट की हत्या की गयी है. पर बताया यह भी जा रहा है कि उनकी मौत हर्ट अटैक से हुई है. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. इलाके में तनाव को देखते हुए पुलिस पिकेट बैठा दी गई है. घटना की छानबीन जारी है.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें