1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 the trinamool congress is afraid to face elections this time said by bjp leader

Bengal Election 2021: ममता सरकार पर BJP के शमिक भट्टाचार्य का हमला, बोले- TMC के खेमे में डर का माहौल

By Guest Contributor
Updated Date
West Bengal Election 2021
West Bengal Election 2021
Image for Representation

कोलकाता : प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता शमिक भट्टाचार्य ने संवाददाता सम्मेलन में आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस इस बार चुनाव का सामना करने से डर रही है. वह लगातार एक के बाद एक बेसिर-पैर के आरोप लगा रही है. उन्होंने कहा पहले तृणमूल कांग्रेस ने बाहरी बनाम स्थानीय का मुद्दा उछाला, जिसे लोगों ने खारिज कर दिया. इसके बाद वो नोटबंदी, महंगाई और विनिवेश जैसे मुद्दे उछाल कर लोगों को बरगलाना चाहती है.

शमिक भट्टाचार्य ने कहा कि अपनी सुविधा के अनुसार वो लोगों को बरगलाने लगती हैं. दिलीप घोष के रथ को वैनेटी वैन कहने के सवाल पर शमिक ने कहा कि यह सब पार्टी तय करती है. लिहाजा पार्टी जैसे चाहेगी नेता उसी तरह प्रचार करेंगे, क्योंकि यहां पर अपनी मर्जी नहीं पार्टी की मर्जी चलती है. ममता बनर्जी वोट के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं.

उन्होंने कहा कि ममता सरकार जनता की सरकार नहीं बन पायी. इसने अपने कार्यकाल में वाममोर्चा के शासन काल की याद दिलायी है. उन्होंने ममता बनर्जी से सवाल पूछा कि जिस भाजपा को आप अपना दोस्त मानती थीं, क्या वजह है कि आज वो दुश्मन हो गयी है?

प्रधानमंत्री द्वारा पुलिस को नसीहत देने और निष्पक्ष होकर चुनाव करने की बात पर उन्होंने कहा कि यह बात नरेंद्र मोदी ने भाजपा के नेता की हैसियत से कही. उन्होंने देखा है कि किस तरह से उनकी पार्टी के अध्यक्ष के काफिले पर हमला होता है और पुलिस खामोश रहती है. उनके पास जो सूचना गयी है, उसी के आधार पर उन्होंने कहा है.

Posted by - Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें