1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 suvendu adhikari asks question to mamata banerjee regarding hike in corona cases says where is swasthya sathi card pwn

कोरोना के बढ़ते मामले पर शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी से पूछा सवाल, स्वास्थ्य साथी कहां है दीदी ?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कोरोना के बढ़ते मामले पर शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी से पूछा सवाल, स्वास्थ्य साथी कहां है दीदी ?
कोरोना के बढ़ते मामले पर शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी से पूछा सवाल, स्वास्थ्य साथी कहां है दीदी ?
Twitter

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लकेर बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी ने श्यामपुकुर विधानसभा क्षेत्र में रोड शो किया. इस दौरान उन्होंने कोरोना प्रबंधन को लेकर ममता बनर्जी से सवाल पूछते हुए कहा कि उन्होंने पिछले आठ महीने में कोरोना से निबटने के लिए क्या किया है. ममता बनर्जी सिर्फ दुआरे दुआरे सरकार (सरकार आपके द्वार), पाड़ाए समाधान (मुहल्ले में समस्याओं का समाधान) जैसी योजनाओं के प्रचार में लगीं रही.

अब जब कोरोना के मामले बढ़े हैं तो दीदी केंद्र पर आरोप लगा रहीं हैं. शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि ममता बनर्जी ने भी तो स्वास्थ्य साथी कार्ड योजना शुरू की थी, अब लोगों को उस कार्ड की जरूरत है तो वह कार्ड कहां है. लोगों को इलाज में परेशानी क्यों हो रही है.

श्यामपुकुर विधानसभा सीट से संदीपन बिस्वास बीजेपी की टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं. उनके समर्थन शुभेंदु अधिकारी रोड शो कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने ममता बनर्जी पर निशाना साधा है. इस सीट से संदीपन बिस्वास के खिलाफ टीएमसी डॉ शशि पांजा मैदान में हैं.

इससे पहले बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख और बंगाल बीजेपी के सह प्रभारी अमित मालवीय ने कोरोना मामले को लेकर ममता बनर्जी पर हमला बोला है. अमित मालवीय ने ट्वीट कर कहा है कि बंगाल में जिस तरह से कोरोना संक्रमण के मामले आ रहे हैं यह कोरोना प्रबंधन के प्रति ममता बनर्जी की गंभीरता को दर्शाता है. जबकि स्वास्थ्य विभाग भी ममता बनर्जी के ही पास है.

कोरोना प्रबंधन के संबंध में केंद्र की बैठकों में ममता बनर्जी के नहीं शामिल होने पर हमला बोलते हुए अमित मालवीय ने कहा कि ममता बनर्जी पिछले ने तीन महीनों में पीएम और सीएम के बीच कोरोना प्रबंधन पर आयोजित एक भी बैठक में भाग नहीं लिया है. ममता बनर्जी चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें