1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 stones pelting at bjp state president dilip ghoshs roadshow in east burdwan tmc office vandalized many workers of both party injured

Bengal Election 2021: बर्दवान में दिलीप घोष के रोड शो पर पथराव, TMC ऑफिस में तोड़फोड़, कई कार्यकर्ता घायल

By Guest Contributor
Updated Date
बर्दवान में दिलीप घोष के रोड शो पर पथराव, TMC ऑफिस में तोड़फोड़, कई कार्यकर्ता घायल
बर्दवान में दिलीप घोष के रोड शो पर पथराव, TMC ऑफिस में तोड़फोड़, कई कार्यकर्ता घायल
prabhat khabar

मुकेश तिवारी: पूर्वी बर्दवान जिले की बर्दवान दक्षिण विधानसभा सीट से बीजेपी कैंडिडेट संदीप नन्दी के समर्थन में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने आज रोड शो किया. मगर, इस रोड शो को लेकर जमकर हंगामा हुआ. दिलीप घोष के रोड शो पर पथराव किया गया. घटना को लेकर इलाके में तनाव हैं. वहीं इस घटना को लेकर टीएमसी आॅफिस में तोड़फोड़ भी की गयी. इस घटना में टीएमसी और बीजेपी में झड़प के कारण कई लोगों के घायल होने की भी खबर हैं. बाद में बड़ी संख्या में पुलिस पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया.

जानकारी के अनुसार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष का रोड शो जब बर्दवान पार्कस रोड स्थित रसिकपुर मोड़ के पास पहुंचा तब टीएमसी समर्थकों ने रोड शो पर पथराव कर दिया. इसके साथ ही काला झंडा दिखा कर विरोध किया. इस दौरान दिलीप घोष पर भी ईंट-पत्थर से हमला किया गया. इसके बाद ही स्थिति बेकाबू हो गयी. घटना के विरोध में बीजेपी समर्थकों ने टीएमसी के स्थानीय आॅफिस में तोड़फोड़ की.

इसके साथ ही बीजेपी और टीएमसी के बीच झड़प शुरू हो गयी.स्थिति को संभालने के लिए पुलिस और केंद्रीय बल मौके पर पहुंची. इस घटना में दोनों ही पक्षों के दर्जनों समर्थक घायल हो गये. बीजेपी का आरोप है टीएमसी ने रोड शो में पथराव किया था और काले झंडे दिखाए थे. वहीं टीएमसी का आरोप है बीजेपी ने हिंसा की हैं. इस घटना में दोनों पक्षों के समर्थकों के साथ ही बीजेपी के जिला महासचिव श्यामल राय घायल हो गए.

वहीं इस घटना की शुरूआत टीएमसी की फैस्टुन बीजेपी द्वारा फाड़े जाने के साथ हुई. इसके बाद घटना ने विकराल रूप धारण कर लिया. दरअसल, जब दिलीप घोष का रोड शो चल रहा था, टीएमसी का आरोप है तभी फैस्टून फाड़े गये थे. इस घटना के विरोध में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने रसिकपुर की सड़कों पर टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. धीरे-धीरे स्थिति काबू से बाहर होती गयी. रसिकपुर मोड़ पर टीएमसी के विरोध के कारण यातायात बंद कर दी गयी. स्थिति को संभालने के लिए बड़ी संख्या में जिला पुलिस बल और केंद्रीय बल मौके पर पहुंची. घटना के बाद इलाके में पुलिस की गश्त बढ़ा दी गयी हैं.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें