1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 single barrel gun and bullet recovered after three days of firing on bjp candidate in malda bengal

मालदा में BJP कैंडिडेट पर फायरिंग के तीन दिन बाद बंदूक और गोली बरामद, इलाके में हड़कंप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मालदा में BJP कैंडिडेट पर फायरिंग के तीन दिन बाद बंदूक और गोली बरामद,
मालदा में BJP कैंडिडेट पर फायरिंग के तीन दिन बाद बंदूक और गोली बरामद,
प्रभात खबर

मालदा (जितेंद्र पांडेय): मालदा विधानसभा सीट से बीजेपी कैंडिडेट गोपाल चंद्र साहा पर फायरिंग के तीन दिन बाद बुधवार को पुलिस ने एक खाली घर से एकनाली बंदूक, कारतूस और इस्तेमाल किये गए कारतूस का खोका बरामद किया. इस घटना के बाद से ही इलाके में हड़कंप मच गया है. आज सुबह साहापुर ग्राम पंचायत के बाजारपाड़ा  इलाके में एक परित्यक्त घर से बंदूक और एक कारतूस का खोका बरामद होने के बाद से पुलिस ने इस घर के पास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच शुरू कर दी है.

हालांकि, पुलिस से इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है कि बरामद बंदूक और कारतूस का इस्तेमाल बीजेपी कैंडिडेट पर हमले में किया गया था या नहीं. दूसरी ओर बीजेपी नेताओं का आरोप है, घटना के बाद हमलावरों ने इस जगह पर बंदूक और गोली को छुपा दिया था. बहरहाल, बीजेपी नेता इस घटना में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

इधर पुलिस सूत्रों के अनुसार, बाजारपाड़ा से कुछ ही दूरी पर झंटू मोर इलाके में एक परित्यक्त घर से एक एकनाली बंदूक और कारतूस का खोल बरामद किया गया. मालूम हो कि मालदा विधानसभा सीट से बीजेपी कैंडिडेट गोपाल चंद्र साहा को रविवार रात पार्टी कार्यालय से बाहर निकलने के दौरान गोली मारी गयी थी. गोली उनके गले में लगी थी. वे अभी भी मेडिकल कॉलेज में भर्ती हैं.

वहीं घटना के तीन दिन बाद भी पुलिस मुख्य आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पायी है. पुलिस ने बताया, जिस घर से बंदूक बरामद हुई है, उसका मालिक बापी घोष हैं. उसने कुछ महीने पहले घर खरीदा था. इलाके के लोगों ने पुलिस से शिकायत की थी रात में इस घर में अजनबियों का आना जाना लगा रहता है. इसके बाद ही पुलिस ने इस घर पर छापामारी अभियान चलाया. हालांकि मकान मालिक की तलाश की जा रही है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें