1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 ravishankar prasad mocks rahul gandhi for cancelling rallies in west bengal amid hike in corona cases pwn

हार के डर से कोरोना का बहाना बना कर रैली से दूर भाग रहे हैं राहुल गांधी, कांग्रेस नेता पर रविशंकर प्रसाद का हमला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हार के डर से कोरोना का बहाना बना कर रैली से दूर भाग रहे हैं राहुल गांधी
हार के डर से कोरोना का बहाना बना कर रैली से दूर भाग रहे हैं राहुल गांधी
Twitter

राहुल गांधी के बंगाल चुनाव में रैली नहीं करने को लेकर दिये गये बयान पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसा. राहुल गांधी के फैसले पर तंज कसते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि बंगाल चुनाव में हार दो देखते हुए राहुल गांधी बहाना कर रहे हैं. इस दौरान कानून मंत्री ने ममता बनर्जी पर भी हमला किया.

इससे पहले ट्वीट करके राहुल गांधी ने कहा था कि बंगाल में कोरोना की स्थिति को देखते हुए मैं पश्चिम बंगाल की सभी रैलियों को स्थगित कर रहां हूं. इसके अलावा राहुल गांधी ने लिखा था कि वो सभी राजनीतिक नेताओं को सलाह देते हैं कि मौजूद परिस्थिति को देखते हुए रैली के आयोजन के परिणामों पर गहराई से विचार करें.

बंगाल में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच हो रहे चुनाव को लेकर रविशंकर प्रसाद ने कहा कि बंगाल में चुनाव को लेकर चुनाव आयोग जो भी फैसला लेगी उस पर भारतीय जनता पार्टी अमल करेगी, क्योंकि चुनावा आयोह एक संवैधानिक संस्था है और इसके आदेश का पालन होना चाहिए.

केंद्रीय मंत्री ने दावा किया कि लैंगिक न्याय और महिला सशक्तिकरण सुनिश्चित करने में टीएमसी सरकार का रिकॉर्ड निराशाजनक है. उन्होंने कहा कि शासन और विकास पर ममता बनर्जी सरकार का ध्यान केंद्रित नहीं है. यहां तक ​​कि लैंगिक न्याय के मुद्दों पर भी उनका रिकॉर्ड निराशाजनक है. हमने पश्चिम बंगाल के लिए 123 त्वरित सुनवायी अदालतों को मंजूरी दी थी, लेकिन राज्य सरकार द्वारा अभी मंजूरी देना बाकी है. यह टीएमसी सरकार की मानसिकता को दर्शाता है.

कानून मंत्री ने कहा कि भाजपा पश्चिम बंगाल को सूचना प्रौद्योगिकी का केंद्र बनाना चाहती है और स्टार्टअप पहलों को मजबूत करना चाहती है. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि सत्ता में आने पर पार्टी की हर उप-मंडल में कॉल सेंटर स्थापित करने की योजना है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें