1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 post poll violence continues in birbhum even after elections explosion during making bombs persons hand blown

चुनाव बाद भी बीरभूम में हिंसा जारी, बम बांधने के दौरान विस्फोट, व्यक्ति का हाथ उड़ा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चुनाव बाद भी बीरभूम में हिंसा जारी, बम बांधने के दौरान विस्फोट, व्यक्ति का हाथ उड़ा
चुनाव बाद भी बीरभूम में हिंसा जारी, बम बांधने के दौरान विस्फोट, व्यक्ति का हाथ उड़ा
prabhat khabar

बीरभूम (मुकेश तिवारी)- बीरभूम में गुरुवार को अंतिम चरण में वोटिंग हुई थी. अंतिम चरण की वोटिंग समाप्त होने के साथ ही बीरभूम में हिंसा भी शुरू हो गयी है. रविवार को काउंटिंग होनी है, उससे पहल बीरभूम में हिंसा से प्रशासन भी सकते में आ गयी है. हिंसा रोकने के लिए पुलिस प्रशासन हर संभव कदम उठा रही है. गुरुवार को वोटिंग के दौरान बीरभूम में हिंसा के बाद फिर शुक्रवार से बीरभूम में हिंसा से इलाके में दहशत है. शुक्रवार की सुबह नानूर और इलमबाजार इलाका अशांत रहा.

इलमबाजार में बम बांधते समय एक व्यक्ति के हाथ उड़ जाने का आरोप सामने आया है. उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इधर, नानूर के बंदरगाह गांव में पूरी रात बमबाजी की खबरें आती रही. जानकारी के मुताबिक बोलपुर के इलमाबाजार थाना इलाके के एक छोटे से गांव में बम विस्फोट की घटना घटी. बीजेपी का आरोप है टीएमसी कार्यकर्ता गांव को अशांत करने के लिए बम बना रहे थे.

बीजेपी का आरोप है, बम बांधने के दौरान वहां धमाका हो गया. बम धमाके में एक व्यक्ति का हाथ उड़ गया है. वहीं हाथ गंवाने वाले व्यक्ति की पहचान नहीं हो सकी है. हालांकि, पुलिस की तरफ से घटना को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है. पुलिस ने इस तरह की घटना से पूरी तरह से इनकार किया है.

पुलिस की घटना से इनकार करने पर, बीजेपी का आरोप है, पुलिस टीएमसी को बचाने की कोशिश कर रही है. वहीं नानूर में भी एक घर से पुलिस ने जिंदा बम बरामद किया है. घटनास्थल पर बम निरोधी दस्ते की टीम को बुलाया गया है. वहीं मयूरेश्वर में भी एक बीजेपी कार्यकर्ता के घर के सामने अनाज की ढेर में टीएमसी के गुंडों ने आग लगा दिया है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें