1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 politics continues on corona vaccine tmc rajyasabha mp derek obrien spoke on bjps promise of free vaccine said you remembers bihar

Corona Vaccine पर सियासत जारी, BJP के फ्री वैक्सीन के वादे पर बोले TMC सांसद डेरेक ओ ब्रायन, बिहार याद है ना

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Corona Vaccine पर सियासत जारी, BJP के फ्री वैक्सीन के वादे पर बोले TMC सांसद डेरेक ओ ब्रायन
Corona Vaccine पर सियासत जारी, BJP के फ्री वैक्सीन के वादे पर बोले TMC सांसद डेरेक ओ ब्रायन
Twitter

बंगाल चुनाव 2021: बंगाल की राजनीति में अब तक कई मुद्दे सामने आये हैं, जिनमें एनआरसी, एनपीआर, असम, असल पोरिबोर्तन, सोनार बांग्ला गढ़ना, फ्री में राशन, नौकरी के बाद अब मुद्दे बन गये हैं कोरोना. इतना ही नहीं अब कोरोना वैक्सीन को लेकर राजनीति शुरू हो गयी है. एक तरफ बंगाल जीतने पर बीजेपी फ्री वैक्सीन देने का एलान कर रही हैं तो वहीं टीएमसी भी तीसरी बार जीतने पर फ्री में बंगालवासियों को वैक्सीन देने का वादा कर रही हैं. हालांकि बीजेपी के फ्री वैक्सीन के वादे पर टीएमसी के राज्यसभा सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने तंज कसा और इस वादे को बीजेपी का जुमला बताया.

डेरेक ओ ब्रायन ने अपनी एक वीडियो को ट्विटर पर शेयर कर बीजेपी पर निशाना साधा है. इस ट्वीट में डेरेक ओ ब्रायन ने कहा, टीएमसी पहले फ्री कोरोना वैक्सीन देने का एलान कर चुकी है. टीएमसी के बाद बीजेपी फ्री वैक्सीन देने का वादा कर रही हैं. इस वीडियो के मार्फत डेरेक ओ ब्रायन ने कहा, ये बीजेपी का फ्री कोरोना वैक्सीन जुमला है. अभी बंगाल में दो चरणों की वोटिंग बाकी है. बीजेपी कोरोना वैक्सीन फ्री में देने का वादा कर रही हैं.

राज्यसभा सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने कहा, आप सबको बिहार याद है ना. बिहार चुनाव में भी बीजेपी ने फ्री कोरोना वैक्सीन देने का वादा किया था. बीजेपी का चुनाव खत्म और वादे भी खत्म. डेरेक ओ ब्रायन ने कहा, बीजेपी के वादे में नहीं आये. बीजेपी केवल वादा करती है, उसे पूरा कभी नहीं करती है. मालूम हो कि बंगाल ही नहीं कोरोना का कहर पूरे देश में बढ़ रहा है. बंगाल में भी कोरोना का ग्राफ दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है.

बंगाल में एक तरफ वोटिंग जारी हैं तो दूसरी तरफ कोरोना संकट अपना कहर ढा रहा है. कोरोना को देखते हुए टीएमसी जहां दो चरणों की वोटिंग को एक साथ कराने की मांग कर रही हैं तो वहीं बीजेपी का दावा है, चुनाव के कारण कोरोना नहीं बढ़ रही हैं. हालांकि चुनाव आयोग ने भी वोटिंग के चरणों को कम करने का कोई एलान नहीं किया हैं. वो अपने पहले के निर्देश पर ही अटल है. बता दें कि 26 अप्रैल को सातवें चरण की वोटिंग होनी है जबकि 29 अप्रैल को आठवें और अंतिम चरण की वोटिंग है. 2 मई को रिजल्ट डे है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें