1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 political violence in patashpur bjp accused tmc for tearing bjp party flags and threatening the bjp supporter

Bengal Election 2021: TMC की लिस्ट जारी होने के बाद पटाशपुर में हिंसा, BJP का झंडा फाड़ने और धमकाने का आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
टीएमसी की लिस्ट की घोषणा के बाद ही पटाशपुर में राजनीतिक हिंसा
टीएमसी की लिस्ट की घोषणा के बाद ही पटाशपुर में राजनीतिक हिंसा
फाइल फोटो.

Bengal Election 2021: टीएमसी के कैंडिडेट्स की लिस्ट की घोषणा के बाद ही पूर्व मिदनापुर के विभिन्न इलाकों में राजनीतिक हिंसा शुरू हो गयी है. शनिवार को पूर्व मिदनापुर जिले के पटाशपुर इलाके में टीएमसी और बीजेपी समर्थकों के बीच विवाद के कारण इलाके में तनाव फैल गया. आरोप है कि टीएमसी समर्थकों ने बीजेपी के झंडे को फाड़ दिया और बीजेपी समर्थक के घर जाकर धमकी दी.

बीजेपी ने इस घटना की शिकायत चुनाव आयोग से भी की है. हालांकि इन सभी आरोपों को टीएमसी नेताओं ने खारिज कर दिया है. बीजेपी का आरोप है कि विधानसभा कैंडिडेट्स की लिस्ट जारी होने के बाद ही शुक्रवार की रात टीएमसी के कुछ समर्थकों ने पटाशपुर के पंचेट इलाके में लगे बीजेपी के पताकों को फाड़ दिया और एक बीजेपी समर्थक के घर जाकर उसे धमकी भी दी.

शनिवार की सुबह जब घटना सामने आई तब पूरे इलाके में तनाव फैल गया. घटना की सूचना पाकर पटाशपुर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गयी. इस मामले में कांथी सांगठनिक जिला के बीजेपी अध्यक्ष अनूप चक्रवर्ती ने कहा कि चुनाव सामने आते ही पटाशपुर इलाके में तृणमूल के पैरों तले जमीन खिसक गयी है. इसलिए वो बीजेपी का झंडा, पोस्टर फाड़ रहे हैं. अब इलाके के लोग भी समझ गये हैं कि रात के अंधेरे में कौन आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहा है .अब लोग सही जवाब देंगे.

बीजेपी के इन आरोपों को अस्वीकार करते हुए पटाशपुर 2 नंबर ब्लाॅक के तृणमूल कांग्रेस के महासचिव तथा पंचेट अंचल के उपप्रधान प्रणव कर का कहना है कि प्रत्येक वर्ष चुनाव आने पर बीजेपी उनके खिलाफ आरोप लगाती है. यह बीजेपी के आपसी विवाद का नतीजा है. वो खुद ही पार्टी का झंडा और फैस्टून फाड़ रहे हैं और टीएमसी पर आरोप लगा रहे हैं. इसके अलावा अभी लोग उनके साथ नहीं हैं, इसलिए इस तरह का आरोप लगाकर खुद को बेहतर दिखाने की कोशिश भी कर रहे हैं.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें