1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 political violence bjp workers attacked in west bengal 24 pargana district tmc supporters accused of the attack bengal assembly election 2021

उत्तर 24 परगना में BJP कार्यकर्ताओं पर हमला, TMC पर आरोप, पुलिस की जांच जारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
BJP बूथ अध्यक्ष पर हमला, TMC पर हारने के डर से हमले करवाने का आरोप
BJP बूथ अध्यक्ष पर हमला, TMC पर हारने के डर से हमले करवाने का आरोप
सोशल मीडिया

कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के हालीशहर नगरपालिका के छह नंबर वार्ड के भाजपा बूथ अध्यक्ष पर शनिवार की देर रात कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया. आरोप है कि तृणमूल समर्थकों ने हमला किया है. पीड़ित भाजपा नेता का नाम विश्वजीत दास बताया गया है. जानकारी के मुताबिक घटना देर रात साढ़े ग्यारह बजे की है. विश्वजीत को कल्याणी के जेएनएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है भाजपा नेता की स्थिति गंभीर है. पीड़ित की मां शोभा दास का आरोप है कि तृणमूल के लोगों ने उनके बेटे पर हमला किया है. हाली शहर भाजपा मंडल अध्यक्ष विश्वनाथ धर ने बताया कि इसके पहले भी भाजपा कार्यकर्ताओं पर कई बार हमले हुए हैं, जिसमें एक भाजपा कार्यकर्ता की जान भी जा चुकी है.

तृणमूल कांग्रेस हारने के डर से हमले करवा रही है. ​स्थानीय तृणमूल कांग्रेस नेता दिव्येंदु सरकार ने भाजपा के आरोप को खारिज करते हुए कहा कि इसमें तृणमूल कांग्रेस का कोई हाथ नहीं है. यह भाजपा के ही आपसी गुटबाजी का नतीजा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

दूसरी घटना में उत्तर 24 परगना जिले के बारासात थानांतर्गत पानाझील इलाके में एक भाजपा कार्यकर्ता पर हमला कर उसे जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़ित का नाम रमित पाल बताया गया है. घटना के बाद से ही इलाके में हड़कंप है.

पीड़ित परिवार की ओर से सुब्रत विश्वास ने थाने में शिकायत दर्ज करायी कि बारासात के पानाझील निवासी भगीना रमित अपने दफ्तर से घर लौट रहा रहा था तभी चार नंबर वार्ड की पूर्व पार्षद के पति विश्वनाथ दास के नेतृत्व में कुछ लोगों ने उसे रोककर गाली देना शुरू कर दिया और विरोध करने पर उस पर हमला कर दिया. वह किसी तरह अपने पहुंचा तो वहां वे लोग पहुंचे और जान से मारने की धमकी दी.

आरोप है कि उसके सिर रिवॉल्वर के बट से मारा गया. उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. भाजपा का आरोप है कि चुनाव में अपने पांव के नीचे से जमीन खिसकता देख तृणमूल के लोग डर का माहौल बनाने के लिए हमले कर रहे हैं. इधर, तृणमूल ने भाजपा के आरोप को खारिज किया है. पुलिस का कहना है कि थाने में पीड़ित परिवार ने शिकायत दर्ज करायी है.

Posted By - Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें