1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 pm narendra modi verbally attack on cm mamata banerjee said now time has come for mamata banerjee to leave navanna in bangal

Bengal Assembly Election 2021: PM Modi का ममता पर वार, कहा - 'टाका मार कंपनी' के साथ नवान्न छोड़कर जाने का वक्त आ गया है दीदी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
PM Modi का ममता पर वार, कहा - 'टाका मार कंपनी' के साथ नवान्न छोड़कर जाने वक्त आ गया है दीदी
PM Modi का ममता पर वार, कहा - 'टाका मार कंपनी' के साथ नवान्न छोड़कर जाने वक्त आ गया है दीदी
Prabhat Khabar

Bengal Assembly Election 2021: बंगाल फतह करने के लिए बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. आज फिर बंगाल में पीएम नरेंद्र मोदी ने बीजेपी के लिए धुआंधार प्रचार किया. चुनाव प्रचार में पीएम नरेंद्र मोदी ने ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा टीएमसी यानी टाका मार कंपनी के साथ ममता दीदी का नवान्न छोड़कर जाने का वक्त आ गया है.

सोनारपुर की जनसभा से पीएम नरेंद्र मोदी ने ममता बनर्जी पर एक के बाद कई हमले किये. पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा मुझे बड़ा दु:ख होता है जब नेताजी की भूमि पर टीएमसी और ममता दीदी बोहिरागोतो (बाहरी) की बात करती है. ममता दीदी भले ही आप खुद को कूल मानती है. लेकिन आपके हाव-भाव से बंगाल का मूड पता चल जा रहा है. बता दें कि ममता बनर्जी लगातार चुनावी सभा से यही दोहरा रही है चुनाव तक वो सब सहेंगी.

ममता बनर्जी ने अपने समर्थकों को भी शांत रहने को कहा, लेकिन नंदीग्राम की बूथ में उनका धरना और उनका बीजेपी पर बार-बार हमला, कुछ अलग ही कहानी बयां कर रहा है. चुनाव आयोग और सेंट्रल फोर्स पर वो लगातार आरोप लगा रही है. ममता बनर्जी के इन आरोपों पर पीएम मोदी ने निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा, छप्पा वोट नहीं दे पाने से ममता दीदी बौखला गयी है. इसलिए चुनाव आयोग को गाली दे रही है और सेंट्रल फोर्स पर सवाल उठा रही है.

पीएम मोदी ने कहा दीदी अब बंगाल से आपके जाने का वक्त आ गया है. आप बंगाल की जनता पर विश्वास कर लिजिए. बंगाल की जनता ने अपना फैसला सुना दिया है. जनता के फैसले ने तय कर दिया है कि अब ममता दीदी आपको अपनी टीएमसी यानी टाका मार कंपनी के साथ नवान्न छोड़कर जाना पड़ेगा. उन्होंने यह भी तंज कसा दीदी ने अपनी हार स्वीकार कर ली है और बंगाल के बाहर अपनी जगह तलाश करने में जुट गयी है. मालूम हो कि टीएमसी की तरफ से 2024 में लखनऊ लोकसभा सीट से ममता बनर्जी के चुनाव लड़ने की घोषणा कर पीएम नरेंद्र मोदी को चैलेंज किया गया.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें