1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 pm narendra modi taunted cm mamata banerjee for seeking help from leaders said now mamata didi is seeking support from tourist

Bengal Election 2021: ममता के बाहरी नेताओं को चिट्ठी देने पर PM Modi का हमला, कहा- 'टूरिस्ट' से समर्थन मांग रही हैं दीदी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ममता के बाहरी नेताओं को चिट्ठी देने पर PM Modi का हमला, कहा-  'टूरिस्ट' से समर्थन मांग रही हैं दीदी
ममता के बाहरी नेताओं को चिट्ठी देने पर PM Modi का हमला, कहा- 'टूरिस्ट' से समर्थन मांग रही हैं दीदी
साेशल मीडिया

Bengal Election 2021: बंगाल विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग से पहले टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी के गैर बीजेपी नेताओं को चिट्ठी लिखकर मदद मांगने पर पीएम नरेंद्र मोदी ने तंज कसा है. बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार में आये पीएम नरेंद्र मोदी ने आज बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले के जयनगर में जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी पर तंज कसा. उन्होंने कहा जिन्हें कल तक ममता दीदी बाहरी समझती थी, टूरिस्ट बोलती थी, उनसे अब वो मदद मांग रही है.

जनसभा से ही पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, बीते कुछ समय में दीदी (ममता बनर्जी) के फैसले बंगाल की राजनीति का ओपिनियन पोल और एग्जिट पोल बन गया है. उनके हर एक्शन से ये बिल्कुल स्पष्ट है. उन्होंने कहा शुरुआत में अपनी तरफ हवा देखकर ममता दीदी भवानीपुर सीट छोड़कर नंदीग्राम चली आयी. नंदीग्राम में आकर उन्हें लगा कि उन्होंने गलती कर दी है. इससे गुस्से में आकर उन्होंने नंदीग्राम के लोगों का अपमान करना शुरू कर दिया.

पीएम मोदी ने यह भी कहा, पहले चरण की वोटिंग से ममता दीदी की बौखलाहट बढ़ गयी है. बता दें कि पहले चरण की वोटिंग के बाद बीजेपी ने 30 में से 26 सीटों पर अपनी जीत का दावा किया था. वहीं अपनी हार होती देख ममता दीदी कई नेताओं से मदद मांग रही है. पीएम नरेंद्र मोदी ने ममता दीदी पर तंज कसते हुए कहा जो लोग कल तक दीदी के लिए बाहरी थे, टूरिस्ट थे, जिनके लिए उनके पास मिलने तक का समय नहीं था, आज वो उनके लिए अपने हो गये हैं और वो उनसे समर्थन मांग रही है.

इस सभा से ही पीएम मोदी ने यह भी कहा, ममता दीदी आप मुझे चाहे जितनी भी गालियां दे और अपमान करें वो मैं सह लूंगा लेकिन बंगाल की जनता का अपमान मैं नहीं सहूंगा. मालूम हो कि दूसरे चरण के चुनाव के पहले ममता बनर्जी ने गैर बीजेपी नेताओं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, शरद पवार, सोनिया गांधी सहित कई नेताओं को चिट्ठी भेजी और उनसे बंगाल चुनाव में उनका समर्थन मांगा है. दूसरे चरण के चुनाव की वोटिंग के साथ ही हिंसा की भी घटना देखने को मिल रही है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें