1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 pm narendra modi taunt on the entry of bull in cm mamata banerjee rally said now bull is also angry on her in howrah

Bengal Election 2021: दीदी से अब 'नंदी' भी नाराज, ममता बनर्जी की रैली में सांड की एंट्री पर पीएम मोदी का तंज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दीदी से अब 'नंदी' भी नाराज, ममता बनर्जी की रैली में सांड की एंट्री पर पीएम मोदी का तंज
दीदी से अब 'नंदी' भी नाराज, ममता बनर्जी की रैली में सांड की एंट्री पर पीएम मोदी का तंज
social media

Bengal Election 2021: बंगाल विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान हावड़ा में ममता बनर्जी की रैली में सांड घुसने की घटना पर भी पीएम नरेंद्र मोदी ने निशाना साधा है. पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा अब तो दीदी (ममता बनर्जी) से नंदी (सांड) भी नाराज है. आज हावड़ा के डुमुरजुला मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, बंगाल और नंदीग्राम की जनता ही दीदी (ममता बनर्जी) से नाराज नहीं बल्कि अब नंदी (सांड) ने भी दीदी से अपनी नाराजगी जाहिर करनी शुरू कर दी है.

बता दें कि 3 अप्रैल को हावड़ा में चुनाव प्रचार के दौरान ममता बनर्जी की रैली में एक सांड घुस गया था. रैली में सांड के घूसने की खबर भी खूब वायरल हो रही थी. हावड़ा में जनसभा में पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर फिर हमला बोला. पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, ममता दीदी की आज ऐसी स्थिति हो गयी है कि टीएमसी को पोलिंग बूथ के लिए पोलिंग एजेंट नहीं मिल रहे हैं. कुछ दिन पहले तक चुनाव आयोग और सेंट्रल फोर्स पर एजेंट्स को रोकने का आरोप लगाने वाली ममता दीदी का अब सूर बदल गया है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, अब ममता बनर्जी भी खुलेआम मान रही है कि उनके पोलिंग एजेंट बगावत करने लगे हैं. वहीं चुनाव आयोग पर आरोपों पर भी पीएम नरेंद्र मोदी ने ममता बनर्जी को घेरा. पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, इसी चुनाव आयोग ने ममता दीदी को दो बार मुख्यमंत्री भी बनाया है.चुनाव आयोग और सेंट्रल फोर्स पर आरोप लगाने का मतलब है इस बार दीदी छप्पा वोट नहीं डाल पा रही है.

पीएम मोदी ने बंगाल की जनता से कहा बंगाल को ममता दीदी की सरकार ने ईज आॅफ क्राइम, ईज आॅफ लूट दिया है लेकिन बीजेपी की सरकार ईज आॅफ लिविंग और ईज आॅफ बिजनेस का आसोल पोरिबोर्तन देने वाली है. पीएम मोदी ने यह भी कहा, हार की हताशा से ममता दीदी उन पर गालियाें की बौछार कर रही है. दीदी (ममता बनर्जी) के ऐसे व्यवहार से बंगाल की जनता भी दु:खी है. दीदी के आचरण से देश और दुनिया में चर्चा है कि बंगाल की कौन सी छवि वो (ममता बनर्जी) पेश कर रही है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें