1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 pm narendra modi attack on cm mamata banerjees bjp distribute money for crowd statement said the people of bengal cannot be sold

Bengal Chunav 2021: BJP की रैली में भीड़ को लेकर ममता के आरोप पर PM Modi का जवाब, 'बिकाऊ नहीं है बंगाल की जनता'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
BJP की रैली में भीड़ को लेकर ममता के आरोप पर PM Modi का जवाब, 'बिकाऊ नहीं है बंगाल की जनता'
BJP की रैली में भीड़ को लेकर ममता के आरोप पर PM Modi का जवाब, 'बिकाऊ नहीं है बंगाल की जनता'
साेशल मीडिया

Bengal Chunav 2021: बंगाल विधानसभा चुनाव काफी रोचक मोड़ पर है. बंगाल में जहां बीजेपी को जीत दिलाने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी सहित बड़े मंत्री - नेताओं ने पूरी ताकत लगा दी है तो वहीं टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी अकेले ही मैदान में डटी हुई है. साथ ही टीएमसी और बीजेपी में वाकयुद्ध भी छिड़ गया है. एक तरफ जहां कुलपी में ममता बनर्जी बीजेपी पर रुपये देकर भीड़ इकट्ठा करने की बात कह रही है तो वहीं दूसरी तरफ हरिपाल में पीएम नरेंद्र मोदी ने भी इस बयान पर निशाना साधा.

हरिपाल में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने ममता बनर्जी पर तंज कसा. उन्होंने कहा बंगाल की जनता बिकाऊ नहीं है. पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, ममता दीदी कहती है बीजेपी की रैली में जो भीड़ होती है, उसे रुपये देकर बीजेपी बुलाती है. रैली में शामिल होने वाली जनता पैसों के लिए रैली में आती है. तो क्या बंगाल का नागिरक या बंगाल की जनता बिक सकती है?

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा नहीं, बंगाल की जनता बिकाऊ नहीं है. बंगाल के लोग स्वाभिमानी है. बंगाल की जनता का जब पूरी अंग्रेज सल्तनत कुछ नहीं कर पायी तो बाकी क्या कर सकते हैं. इस जनसभा से पीएम मोदी ने यह भी कहा ममता दीदी की बौखलाहाट बढ़ने का कारण उनके 10 वर्षों का रिपोर्ट कार्ड है. इन 10 वर्षों में बंगाल में इंडस्ट्री बंद हो गयी है. अब तक कोई नयी इंडस्ट्री बंगाल में नहीं आयी. कोई नया निवेश, व्यवसाय और नौकरी बंगाल में नहीं आयी है और आने की संभावना भी नहीं है.

पीएम नरेंद्न मोदी ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा. कहा, 10 वर्षों से बंगाल की जनता ने आपको अपने सिर आंखों पर बैठाया है.आज आप बंगाल की जनता का अपमान कर रही है. नंदीग्राम में बीजेपी की जीत पर पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा 2 मई के नतीजे का परिणाम हम नंदीग्राम में देख चुके हैं. जैसे- जैसे चुनाव बढ़ रही है, वैसे - वैसे ममता दीदी की बौखलाहट बढ़ती जा रही है. उन्होंने हुगली में जनसैलाब देखकर कहा अब दीदी (ममता बनर्जी) को अपनी हार स्वीकार कर लेनी चाहिए.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें